रयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई छात्र प्रद्युमन की हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश मचा हुआ है. पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है.खबरों के अनुसार पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में जुटी हुई है. स्कूल के ही कंडक्टर को गिरफ्तार कर पुलिस उसे ही प्रद्युमन का गुनाहगार मान रही है लेकिन मीडिया से बातचीत करते हुए प्रद्युमन के माता पिता ने कहा कि पुलिस मामले में ठीक से जांच नही करना चाहती. सरकार और  पुलिस पर सबसे ज्यादा दबाव मीडिया की वजह से पड़ा है. इतना ही नही प्रद्युमन के माता पिता को भी मीडिया से इस केस को लड़ने का शाहस  मिला हैं.

Source

आपको बता दें कि मीडिया इस मामले में किसी भी खबर को ब्रेक करने के लिए खूब जल्दी मची रहती थी. ऐसे में खबर ब्रेक़ करने की जल्दी में ही टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रहे प्रद्युमन के पिता के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें रिपब्लिक चैनल की महिला पत्रकार प्रद्युमन के पिता से बदसलूकी करते हुए साफ़ साफ़ कैमरे में कैद हो गयी है.

आपको बता दें कि रिपब्लिक चैनल अर्नव गोस्वामी का है जो पहले टाइम्स नाउ में थे. बताते चलें कि जब प्रद्युमन के पिता रिपब्लिक चैनल से पहले टाइम्स नाउ को इंटरव्यू देने लगे तो भड़की रिपब्लिक की महिला पत्रकार विशाल ठाकुर के शर्त में लगे माइक को खींचने लगे यह सब तब हो रहा था जो वो टाइम्स नाउ के साथ लाइव थे. महिला पत्रकार की यह बदसलूकी निंदनीय है.

आपको बताते चले कि इससे पहले जब  रिपब्लिक के पत्रकार को लालू यादव के साथ बदसलूकी के मामले में भी रिपब्लिक के के पत्रकार को फटकार लगाई थी. पिछले सप्ताह 6 सितंबर को भी जेनएयू की पूर्व छात्र नेता रह चुकीं सोशल एक्टिविस्ट शेहला राशिद ने भी सरेआम रिपब्लिक के रिपोर्टर को डांटते हुए वहां से चले जाने को कहा था.