भारत की राजनीति में एक ऐसे शख्स ने अपने ख़ास कारनामों से ऐसी जगह बना ली है जिसका दूर-दूर तक कोई मुकाबला नहीं रह गया है. ये शख्स हैं ख़ुद दिग्विजय सिंह और इनके कारनामों पर शीर्ष पर आती है इनकी घटिया बयानबाजी. हाल ही क्या वाकया उदाहरण के तौर पर ले लीजिये जहाँ दिग्विजय सिंह ने शर्म और मर्यादा की साड़ी सीमा लांघते हुए पीएम मोदी और देश की जनता के बारे में ऐसी अभद्र टिप्पणी कर डाली थी जिसके बाद चारों तरफ उनकी बेइज्जती हुई लेकिन इस बात से बेपरवाह दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर एक शर्मनाक काण्ड कर डाला है.

जी हाँ इस बार दिग्विजय सिंह ने एक शर्मनाक ट्वीट करते हुए स्मृति इरानी को अपने निशाने पर लिया है. दरअसल 44 सीटों पर सिमट चुकी कांग्रेस ने एकबार फिर से यह सिद्ध किया है कि आखिर कैसे भारत के नेताओं के लिए अपने किसी प्रतिद्वंदी के निजी जीवन पर भी कटाक्ष करने में शर्म नहीं आती है. इस बार दिग्विजय सिंह ने स्मृति ईरानी को ट्वीट करते हुए कहा कि, “स्मृति जी आप विवादों से दूरी बना लीजिये वरना एक सीमा के बाद तो ख़ुद पीएम मोदी भी आपकी रक्षा नहीं कर पाएंगे.”

जिसके जवाब में उन्हें ऐसे-ऐसे ट्वीट आये जिसके बाद ख़ुद दिग्विजय सिंह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगें.बता दें कि दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद वो यूजर्स के निशाने पर आ गये और यूज़र्स ने उन्हें ऐसा जवाब दिया की उनके होश उड़ गए.