25 अगस्त को राम रहीम को दोषी करार दिया गया तो उसके समर्थकों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया था, जिसमें 38 लोगों की जान चली गयी. दोषी करार दिए जानें के बाद बाबा और उसके समर्थक 28 अगस्त का इंतजार कर रहे थे कि आखिर उसे सजा कितने साल की मिलती है. आखिर में वो समय भी आ गया और सीबीआई की अदालत ने उसे 28 अगस्त को 20 साल की कठोरतम कारावास की सजा सुना दी.

बाबा को सजा होने के बाद से ही आये दिन बाबा राम रहीम को लेकर कोई न कोई नया खुलासा होता ही रहता है. कोई बाबा की संपत्ति को लेकर खुलासा करता है, कोई उनके परिवार को लेकर तो कोई उनके महिलाओं के संग संबंधों को लेकर. लेकिन आज जो बात सामने आई है वो बेहद ही चौकाने वाली है कि राम से अब तक उसके परिवार का कोई भी सदस्य उससे मिलने तक नहीं गया. लेकिन आज जब राम रहीम की माँ राम रहीम से मिलने जेल गयी तो देखिये उसने क्या किया.

आपको बता दें कि गुरुवार 14 अगस्त को जब राम रहीम की माँ नसीब कौर राम रहीम से मिलने के लिए रोहतक जेल में पहुंची तो रहीम रहीम अपनी माँ को देखते ही रोने लगा था. बताया जा रहा है कि राम रहीम की माँ गुरुवार को करीब 3 बजे अपने बेटे से मिलने गयी थीं और ये मुलाकात तकरीबन 1 घंटे तक हुई होगी क्योंकि 4 बजे नसीब कौर जेल से बाहर निकल आई थीं. 

सूत्रों के अनुसार माँ और बेटे की इस मुलाक़ात के दौरान लोगों ने देखा कि माँ और बेटे दोनों की आँखों में आंसू नज़र आ रहे थे और राम रहीम की माँ ने उसे धैर्य रखने की सलाह दी थी. जिसके बाद देखा गया कि राम रहीम के चेहरे पर अलग ही सुकून सा नजर आ रहा था.