प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ मिलकर गुरुवार 14 सितंबर को अहमदाबाद में भारत की पहली बुलेट ट्रेन की नींव रखी गयी है. बताया जा रहा है कि मुंबई से अहमदाबाद रूट पर चलने वाली देश की पहली बुलेट ट्रेन के जरिये यात्री समुद्र के अंदर यात्रा करने का रोमांच अनुभव कर सकेंगे. सरकार ने बड़े ही आत्मविश्वास के साथ इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा है कि 15 अगस्त 2022 यानी की निर्धारित समय से 1 साल पहले तक इस प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया जाएगा.

बता दें शिलान्यास से पहले जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे बुधवार यानी की 13 सितंबर को गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे थे. यहाँ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आबे का स्वागत करने पहुंचे थे. जानकारी के लिए बता दें कि शिंजो आबे ने बुधवार को अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा की शुरूआत पीएम मोदी के साथ खुली जीप में करीब आठ किलोमीटर लंबे एक भव्य रोड शो के साथ की. इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जो दावा किया जा रहा है उसे जानकर आप भी सकते में आ जायेंगें.

दरअसल कहा जा रहा है कि शिंजो आबे के स्वागत में अहमदाबाद की सड़कों पर देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा और जापान के राष्ट्रीय ध्वज के ऊपर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का झंडा लगाया गया है. अब यह खबर सोशल मीडिया के साथ-साथ गुजरात के स्थानीय मीडिया में भी छाया हुआ है. यह तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस और सोशल मीडिया यूजर्स बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग जमकर बीजेपी की फजीहत कर रहे हैं. हालाँकि इन तस्वीरों की सच्चाई क्या है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.