रयान इंटरनेशनल स्कूल में हुये प्रद्युमन हत्याकांड में एक बार फिर एक नया मोड़ आते दिख रहा है. दरअसल अबतक ये केस जिस बात को हकीकत मान कर आगे बढ़ रहा था अब उसी पर सवालिया निशान लगते नज़र आ रहे हैं.

source

जानकारी के लिए बता दें प्रद्युमन हत्याकांड में अबतक मुख्य आरोपी स्कूल के बस कंडक्टर को माना जा रहा था. इसी कड़ी में जुड़ते हुए कंडक्टर ने हादसे वाले दिन ही अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया था लेकिन अब कंडक्टर ने किसी तरह की किसी भी साज़िश से पल्ला झाड़ लिया है. जी हाँ पुलिस हिरासत में आरोपी कंडक्टर ने अब इस बात का खुलासा किया है कि असल में उसने हत्या की ही नहीं है बल्कि स्कूल वालों ने उसपर दबाव डाल कर ये गुनाह कुबूल करवाया है.

source

आरोपी अशोक के वकील ने भी किया हैरान कर देने वाला खुलासा:

इतना ही नहीं आपको बता दें कि आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील ने भी ये कहा है कि पुलिस ने अशोक को मारपीट और करंट के झटके देकर जबर्दस्ती उससे ये बयान दर्ज करवाया था. मिली जानकारी के मुताबिक अशोक ने वकील को बताया कि मैंने टीचर के कहने पर प्रदुम्न को उठाया था. इतना ही नही अपने अबतक के सभी बयानों को सिरे से ख़ारिज करते हुए अशोक ने वकील को कहा कि हत्या से उसका कोई लेना देना नहीं है.  अशोक के वकील मोहित ने बताया, “मैं कल जब अशोक से मिला था तो वह जोर-जोर से रोने लगा था. उसने बताया कि मेरे ऊपर ये थोपा गया है.”