कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला सेना के जवान को सरेआम बेशर्मी से पीटती नजर आ रही थी. यकीनन इस वीडियो को देखकर हर हिन्दुस्तानी का खून खौल उठा था. ऐसे में इस महिला से जुड़ी एक बड़ी ख़बर ये आ रही है कि उस महिला को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. अबतक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला गुरुग्राम की रहने वाली है.

source

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी महिला को आईपीसी की धारा 186, 353, 314 और 332 (गैर जमानती) के तहत गिरफ्तार किया गया है. जिस जवान पर महिला थप्पड़ बरसाती नज़र आई थी उस जवान का नाम महावीर सिंह है जो घटना के दिन अपने कुछ और साथियों के साथ दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की तरफ से गुजर रहे थे. मामले के अनुसार वसंत विहार के पास महिला ने रैश ड्राइविंग करते हुए अपनी इंडिका कार से सेना के वाहन को क्रॉस किया और सामने गाड़ी लगा दी. इसके बाद महिला ने बिना कुछ कहे सुने सेना के एक जवान को बड़ी ही बेशर्मी से थप्पड़ मारने शुरू कर दिए.

देखिये वीडियो:

पीड़ित सैनिक के मुताबिक महिला बिना किसी कारण उनपर लगातार ही थप्पड़ बरसाये जा रही थी. सैनिक का दावा है कि उनका वाहन महिला की गाड़ी से कई मीटर दूर था और वो इस बात को नहीं समझ पाए कि आखिर महिला इतने तैश में आई तो आयीं क्यों? सैनिक महावीर ने ये तक बताया कि जब उन्होंने महिला से कहा कि आप भारतीय सेना के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कैसे कर सकती हैं, तब भी महिला ने सेना को गंदी गालियां भी दी थी.