ये बात तो सभी जानते और मानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी मौजूदा समय में क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं. महेंद्र सिंह धोनी की खासियत रही है कि खेल के मैदान से लेकर पिच के बाहर भी वो अन्य खिलाड़ियों से बड़े ही प्यार और तमीज से रहते हैं और शायद इसलिए उनकी तारीफ साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी करते हैं. ऐसे में हाल ही में जब पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से धोनी के बारे में एक सवाल किया गया तो उन्होंने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी.

दरअसल ट्विटर पर एक फैन ने शोएब मलिक से सवाल किया कि, ““शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए?” दरअसल ये सवाल जवाब ट्विटर ट्रेंड #AskMalik के तहत किया गया था. जिसके जवाब में शोएब मलिक ने एमएस धोनी को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया है. बताया जा रहा है कि शोएब के इस जवाब से एमएस धोनी के चाहने वाले और भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बहाल होने की उम्मीद करने वाले काफी खुश हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा समय में पाकिस्तान वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ अपनी सरजमीं पर तीन T20  मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है. यह सीरीज पाकिस्तान के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक मानी जा रही है क्योंकि इसके साथ पूरे 8 सालों के बाद पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर बड़ी टीम के खिलाफ एक टूर्नामेंट आयोजित कर रहा है. इस सीरीज में शोएब मलिक का प्रदर्शन काफी अच्छा चल रहा है जिसके चलते वो खासे खुश भी हैं। इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया था.