साध्वी रेप केस मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को लेकर आये दिन ही ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो काँ खड़े कर देते हैं. इसी कड़ी में जुड़ते हुए एक फेसबुक मैसेंजर के स्क्रीनशॉट से पता चला है कि बाबा की लाडली बेटी हनीप्रीत ख़ुद ही बाबा के लिए नाइट पार्टियों का आयोजन करवाती थी. बताया जा रहा है बाबा की इस रंगीन पार्टी में राम रहीम के अलावा कोई भी पुरुष सदस्य नहीं जा सकते थे.

source

पुलिस को इस मामले पर अबतक मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत अपने मुंहबोले पिता राम रहीम के लिए ‘रूबरू’ नाम से नाइट पार्टी आयोजित करवाती थी. बताया जा रहा है कि बाबा की इस रंगीन पार्टी में अच्छे-अच्छे घरानों की लड़कियों और महिलाओं से एंट्री फीस के तौर पर 12-15 हजार रुपए वसूले जाते थे. इस पार्टी की खास बात यह हुआ करती थी कि सिर्फ लड़कियों की इस पार्टी में बाबा ही आता था और वो अपने चमत्कार दिखाकर व डबल मीनिंग गानों से उनको अपने वश में करता था.

कुछ ऐसी होती थी बाबा की रंगीन पार्टी

जानकारी के अनुसार पार्टी में काफी अजीब तरह के गाने चलाए जाते थे. जैसे कि, ‘सोन ने महीने में होती है बरसात आके हमारे साथ नहा लो’ और ‘लव चार्जर.’ साथ ही इस इवेंट में बाबा ने पैसे कमाने का एक अलग ढंग अपना रखा था और कई वेशभूषाओं में लड़कियों के साथ डांस करता था. पुलिस के मुताबिक आगे की लाइन में बैठने वालों से लाखों रुपए टिकट के वसूलता था और जैसे-जैसे डांस देखने की दूरी बढ़ती जाती थी, वैसे-वैसे टिकट के पैसे कम होते जाते थे.

फेसबुक चैट सामने आई ये खौफ़नाक सच्चाई

इस मामले में सबसे ज्यादा खौफ़नाक खुलासा ये हुआ है कि फेसबुक मैसेंजर चैट के जरिए डेरे की साध्वियां एजेंट के तौर पर काम करती थीं. इसके अलावा एजेंट लड़कियों को बाबा के सानिध्य की बात कहकर पैसे झटकती थीं. बताया जा रहा है कि यहां आने वाली लड़कियों को अकेली बुलाती थीं. यहां पुरुषों के आने पर सख्त मनाही थी.