यूँ तो बाबा राम रहीम अब अपनी काली करतूतों की सजा भुगतने के लिए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिए गए हैं लेकिन बाबा के कारनामों की लिस्ट इतनी लम्बी है कि आयेदिन कोई नया खुलासा हो ही जाता है जिससे बाबा के ‘नए रूप’ का परिचय मिल जाता है. बाबा के इन कई कारनामों में से एक था उनकी दत्तक पुत्री से उनके अवैध संबंधों का खुलासा. जिसने सुना उसने अचरज माना.

source

फिर बाबा और हनीप्रीत से जुड़ा एक और खुलासा हुआ कि बाबा के लिए हनीप्रीत करवाचौथ का व्रत रखा करतीं थीं. जी हाँ वो ही व्रत जो सुहागनें अपने पति के लिए रखती हैं. सवाल ये उठता है कि आखिर जब हनीप्रीत खुलेआम बाबा के लिए व्रत रखती थी तब क्या लोगों को इन दोनों के रिश्ते की भनक नही लगी? ऐसे में जब डेरा से इस बारे में पूछा गया तो इस बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

source

दरअसल डेरा ने हनीप्रीत के करवाचौथ का राज़ खोलते हुए बताया कि डेरा सच्चा सौदा में करवा चौथ पर साध्वियों से लेकर हनीप्रीत तक बाबा की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती थी. हालाँकि ये खबर मीडिया में आई तो डेरा सच्चा सौदा के मुखपत्र ने डेरे की तरफ से स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि ये व्रत भक्त अपने आप रखते थे. डेरे का कहना है कि करवाचौथ का व्रत वहां मौजूद पुरुष भी रखते थे. सफाई में डेरा ने ये तक कहा कि करवाचौथ का व्रत रखने के लिए गुरमीत राम रहीम ने किसी को नहीं कहा, बल्कि सब भक्त अपनी मर्जी से यह व्रत रखते थे क्योंकि वो खुद चाहते थे कि गुरमीत राम रहीम की लंबी उम्र हो.