आने वाले 8 नवम्बर को पीएम मोदी द्वारा किए गये नोटबंदी के फैसले को एक साल पूरा हो जाएगा और इसका जश्न बीजेपी सरकार इस दिन को एंटी-ब्लैक-मनी डे के रूप में मनाएगी. आपको बता दें पीएम मोदी ने पिछले साल भारत में 1000 और 500 के नोट बैन किए थे जिससे काले धन रखने वालों की कमर टूट गयी थी और जमाखोरों की नींद उड़ गयी थी. अब जब नोटबंदी को एक साल होने वाले हैं तो पीएम मोदी फिर एक बार कुछ ऐसा करने वाले हैं जिससे कई लोगों को झटका लगेगा.

source

आपको बता दें पीएम मोदी भ्रष्टाचार को कम करने के लिए 8 तारीख को अपना अगला मास्टर प्लान पेश कर सकते हैं जिसके लिए मीटिंग की जा रही है. ज्ञात हो इस बार पीएम मोदी का निशाना बेनामी संपत्ति है और वो लोग हैं जिन्होंने अपनी संपत्ति अपने किसी नौकर के नाम की हुई है. मिली खबरों के अनुसार पीएम मोदी काले धन के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखेंगे और इसके लिए ही वो 8 तारीख को एक बड़ा सन्देश दे सकते हैं.

source

पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि नोटबंदी से सिर्फ उन्हीं लोगों को परेशानी हुई है जिनके पास कालाधन था बाकी मिडिल क्लास और गरीब वर्ग वापस अपने काम पर लग गया है. सरकार की योजना 2019 के चुनाव में जीत हासिल करना है. आपको बता दें पीएम मोदी ने देश के लिए कई ऐसे फैसले लिए हैं जिनसे देशभर में हड़कंप मच गया था और यह सभी फैसले भारत के हित में ही हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here