आरुषि और हेमराज हत्याकांड के मामले में आरुषि के माता पिता डॉक्टर राजेश तलवार और नूपुर तलवार को पिछले दिनों इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बरी कर दिया है, लेकिन अब भी बरी होनें के बावजूद राजेश तलवार और नूपुर तलवार को हर 15 दिनों के अंतर में गाजियाबाद की डासना जेल जाते रहना होगा. आपको बता दें कि यह बात जानकर आपको हैरानी होगी कि हर 15 दिनों के अंतराल में जेल जानें की बात पर तलवार दंपत्ति ने खुद अपनी इक्षा जताई है.

हम आपको बताते हैं कि बरी होनें के बाद भी राजेश और नूपुर तलवार हर 15 दिनों में गाजियाबाद की डासना जेल जाकर उन मरीजों को देखेंगे जो मरीज दांत की समस्या से पीड़ित हैं. जेल के ही एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जेल में रहते हुए राजेश और नूपुर तलवार ने जेल के उस दंत चिकित्सा विभाग को फिर से खड़ा करने का काम किया है, जो लगभग बंद हो चुका था.

वहीँ जेल के ही सुनील त्यागी ने बताया है कि, दंत चिकित्सा विभाग को लेकर वो काफी चिंतित थे, कि अगर तलवार दंपति को रिहाई मिल जाती है तो जेल के दंत चिकित्सा विभाग का क्या होगा. इस खबर के मिलते ही तलवार दंपती ने जेल के लोगों को इस बात का भरोसा दिलाया है कि वे हर 15 दिनों पर यहां आएंगे और दांत की समस्या का समाधान करेंगे. सुनील त्यागी ने तलवार दंपति के बारे में बात करते हुए बताया कि ’ तलवार दंपति तो कैदियों के अलावा जेल के कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों और उनके बच्चों का भी इलाज किया करते थे.