तलवार दंपत्ति आरुषि-हेमराज हत्याकांड से बरी हुए तो इस मर्डर को लेकर कई बाते सामने आने लगी है. आरुषि को जानने वालों ने आरुषि को लेकर काफी बाते सोशल मीडिया के माध्यम से, मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया. कुछ दिन पहले आरुषि की दोस्त फिज़ा झा ने आरुषि के बारे में बताया था कि ‘हत्या के एक दिन पहले आरुषि मेरे घर आई थी और वो ठीक थी, हंस रही थी, खेल रही थी और हम अपने स्कूल प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे लेकिन अचानक अगली सुबह उसके मरने की खबर आई.’ अब आरुषि को लेकर उसकी एक और दोस्त निशा ने आरुषि को लेकर कई बाते बतायीं हैं.

आरुषि को इंसाफ दिलाने के लिए निशा चलती हैं व्हाट्सएप ग्रुप

इस मामले में तलवार दंपत्ति 4 साल जेल में रहे और अब बरी भी हो गये लेकिन इस बीच आरुषि के दोस्त निशा बरुआ आरुषि के लिए इन्साफ का दिया जलाये हुए हैं. बता दें कि निशा आज भी आरुषि को इंसाफ दिलाने के लिए, आवाज उठाने के लिए वॉट्स पर ग्रुप बनाकर लोगों को उससे जुड़ने की गुजारिश करती है. निशा आरुषि की सभी यादों को संजोये हुए है, और उनके बारे में याद करते हुए बताती हैं कि “आरुषि का दिल काफी बड़ा था और वो सबके लिए सोचती थी. उसे दोस्त बनाने बहुत पसंद थे.”

Source

9 साल पहले की घटना को याद करते हुए निशा बताती हैं कि “जब आरुषि मलेशिया घूमने गई थी, तो क्लास में वो अकेली ऐसी लड़की थी, जो फॉरेन टूर पर घूमने गई थी लेकिन जब वहां से लौटकर आई तो अपने दोस्तों के लिए कुछ ना कुछ लेकर लौटी थी.”

Source

जब निशा को मिली थी आरुषि की हत्या की खबर

निशा आरुषि को याद करते हुए कहती हैं कि “जब उन्हें आरुषि के मरने की खबर मिली तो वो स्कूल में थीं, और ये खबर सुनते ही सब सन्न रहे गये. खबर भी ऐसी मिल रही थी कि कुछ समझ में नही आ रहा था. कोई कह रहा था कि आरुषि की मौत सड़क हादसे में हुई है और कोई कह रहा था कि उसकी हत्या हो गयी है. मेरी समझ में नही आता कि आखिर 14 साल की मासूम से कोई दुश्मनी कैसे कर सकता है.”

Source

आरुषि के हेमराज के साथ संबंध के बारे में निशा ने कहा…

निशा ने कहा कि “आरुषि की मौत की खबर फैलती जा रही थी, लेकिन उसके साथ ये भी खबर फ़ैल रही थी कि उसका उसके नौकर हेमराज के साथ सम्बन्ध थे!, यकीन ही नही हो रहा था कि 14 साल की आरुषि के बारे में लोग कैसी-कैसी कहानियां गढ़ रहे थे, वो भी उस आरुषि के बारे में जिसको प्यार करने वाले हजारों थे.” समय के साथ आरुषि के दोस्त बड़े होते चले गये लेकिन उन सभी के मन में एक सवाल आज भी है कि आखिर आरुषि को किसने मारा ?

वीडियो में देखिये आरुषि की दोस्त निशा ने क्या कहा