गुजरात गौरव यात्रा का अंतिम दिन था, इस दिन पीएम मोदी भी गुजरात दौरे पर गये और चुनावी रैली भी की. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. पीएम के बोलने से पहले अमित शाह की बारी थी. उनका संबोधन चल ही रहा होता है कि उनसे एक छोटी सी गलती हो जाती है. इसके बाद मंच पर बैठे सभी माननीय मंद मुस्कान बिखेरना चाहते हैं लेकिन बात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की इसलिए वो खुलकर हंस भी नही सकते थे. इस गलती को भांपकर अमित शाह ने मौके को जिस अंदाज में संभाला वो वाकई सिर्फ वो ही कर सकते थे.

नितिन पटेल और आनंदीबेन पटेल

हुआ कुछ यूं कि गांधीनगर में आयोजित महासम्मेलन में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह की जुबान थोड़ी फिसल गयी लेकिन जल्द ही उन्होंने इस बात को संभाल लिया. दरअसल उन्होंने अपने संबोधन में गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के नाम के आगे श्रीमती लगा दिया तो वहां मंच पर बैठे बाकी नेता हंसने लगे. तुरंत ही अमित शाह को इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने मंच पर मौजूद लोगों की तरफ मुस्कराते हुए देखकर फिर से श्री लगाकर नितिन पटेल का नाम लिया.

Source

दरअसल अमित शाह को गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल का नाम लेना था लेकिन उससे पहले नितिन पटेल का नाम लेना था जिसको लेकर ये वाकया हुआ. बता दें कि इस रैली में काफी भीड़ देखने को मिली और इससे गुजरात में होने विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की उम्मीदों को काफी बल मिला हैं.