फिल्म डायरेक्टर फराह खान के पति शिरीष कुंदर अपने एक ट्वीट की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल आपको बता दें कि फराह के पति ने लोगों को भाई दूज की बधाई ट्विटर के ज़रिये दी, लेकिन उनके बधाई देने का तरीका कुछ अलग ही ढंग का था जो कि ट्विटर यूजर्स को रास नहीं आया और सभी भड़क उठे. दरअसल शिरीष कुंदर ने ट्विट किया था ‘हैप्पी भाई दूज’ लेकिन इस पोस्ट के साथ उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सभी गुस्सा गए.

लोगों का मानना है कि भाई-बहन के इस पावन दिन का फराह के पति ने मज़ाक उड़ाया है और फिर यूजर्स ने भी गुस्से में आकर शिरीष कुंदर को खूब खरी-खरी सुनाई. इन्ही में से एक सुचेता शर्मा लिखती हैं,कि  ‘फिल्म जगत जुड़े लोग ही इसे भाई कहते हैं, बाकि लोगों के लिए ये एक अपराधी है बस. वहीँ हरमेश लिखते हैं ‘ये तुम्हारे पिता होंगे, तुम बॉलीवुड वाले इन्हें अपना सबकुछ जो मानते हो’.

भाई-बहन के इस दिन दाऊद इब्राहिम की फोटो शेयर किए जाने पर रमेश लिखते हैं, ‘आपकी सोच भी आपकी घटिया फिल्मों की तरह है. ’ शुद्ध हिंदुस्तानी लिखते हैं, ‘घर का काम हो गया?’ , अकबर बैग लिखते हैं, ‘पिटेगा भाई या आदत हो गई.’ शैलेष चौधरी लिखते हैं, ‘हिंदू त्योहारों पर बोलकर अगर कोई मशहूर होना चाहता हैं तो ये उसकी गलत फहमी है.’ क्राइम मास्टर गोगो लिखते हैं, ‘जब शाहरुख खान ने थप्पड़ मारा था तब तुमने इसी से शिकायत की थी.’