चुनावनी मैदान में अपना दम दिखाने के लिए राहुल गाँधी इन दिनों जमकर प्रचार कर रहे हैं, गुजरात से लेकर हिमाचल प्रदेश तक राहुल गाँधी ने सत्ता में आने के लिए पूरा जोर लगा लिया लेकिन जनता को शायद अब समझ आ गया है कि कांग्रेस घोटालों के आलावा कुछ भी नहीं करती है. आपको बता दें  हाल ही में राहुल गाँधी सूरत के कपड़ा व्यापारियों को भड़काने के लिए कपड़ा मार्केट पहुंचे.

source

 

आँखों में गुजरात जीतने का सपना लिए कपड़ा मार्किट पहुंचे राहुल गाँधी के साथ वहां कुछ ऐसा हुआ कि उनकी आँखें उस मंज़र को कभी नहीं भूल पाएंगी. GST को गब्बर सिंह टैक्स बताने वाले राहुल गाँधी को उस समय झटका लगा जब उनके सामने ही कपड़ा व्यपारियों ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

source

आपको बता दें गुजरात में कपड़ा व्यपारी वो लोग हैं जो गुजरात की राजनीति बदलने का दम रखते हैं, इन सभी की वोट अभी तक भाजपा को ही जाती रही है और इन्हें तोड़ने की कोशिश करने गये राहुल गाँधी के साथ वीडियो में देहिये क्या हुआ.

देखिये वीडियो ! 

दरअसल जब राहुल गाँधी व्यापारियों से मुलाक़ात कर करने पहुंचे तो वहां पर व्यापारियों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया. इन व्यापारियों का कहना है कि हम नाराज हैं लेकिन गद्दार नहीं हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने इस बात की बिलकुल उम्मीद नहीं की होगी कि उनके सामने इस तरह से लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here