रोहित सरदाना का नाम आता है तो जी न्यूज़ का ताल थोक के शो ज़रूर सबसे पहले ध्यान आ जाता है, क्योंकि इस शो में रोहित सरदाना राष्ट्र और समाज के मुद्दों को बखूबी उठाते थे और डिबेट पर आये फेंकू नेताओं की राजनीति उनके सामने चल नहीं पाती थी, कोई भी नेता चाह कर भी जनता को गुमराह नहीं कर पाता था. रोहित सरदाना की उनके फैंस के बिच पहचान एक राष्ट्रवादी पत्रकार के तौर पर है. खैर अब रोहित सरदाना ने जी न्यूज़ को छोड़ दिया है और अब उन्होंने देश के सबसे नंबर 1 चैनल आज तक को ज्वाइन कर लिया है.

रोहित सरदाना के आज तक ज्वाइन करने के बाद उनके फैंस को यह चिंता सता रही थी कि क्या रोहित सरदाना अब वापस से उसी कड़क अंदाज में नजर आएंगे और क्या वे उसी अंदाज में देशद्रोहियो का मुहं बंद करेंगे?

वैसे भी किसी चैनल को छोड़ना या कोई दूसरा चैनल ज्वाइन करना ये रोहित सरदाना का अपना निजी मामला है, ऐसे में हम किसी को कुछ नहीं बोल सकते. जिस बात से फर्क पड़ता है तो यह है कि आपको पत्रकारिता में एक ऐसा पत्रकार का मिलना जी चापलूस न हो और केवल देश हित के लिए बात करता हो और उसी के लिए लड़ता हो.

खैर रोहित सरदाना ने भले ही जी न्यूज़ छोड़ दिया हो लेकिन उन्होंने आज तक ज्वाइन करते ही और अपने पहले ही दिन “आतंकियों की पैरवी करने वालो और कश्मीर में बन्दूक उठाने वालों को बेकसूर कहने वालो को बुरी तरह धो कर रख दिया” इस लाइव शो में आतंकी के मारे जाने पर डिबेट  चल रही थी और इसी मुद्दे पर रोहित का कड़ा रुख देखने को मिला. इस शो का वीडियो देखकर उनके  फैंस उनपर एक बार फिर से गर्व महसूस करेंगे. एक बार नीचे दिए गए वीडियो को ज़रुरु देखें.

देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=WwKZ_pBIvS4

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here