यूपी में एक बार फिर एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. आपको पता होगा कि यूपी से कई बार पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने की खबरें आती रहती हैं लेकिन इस बार जो खबर आई है वो जरा हटके है.

दरअसल अपने बेटे की बर्थडे पार्टी के लिए गुब्बारे खरीदने गए एक शख्स को तब झटका लगा जब उसने वो गुब्बारे फुलाए. जब उसने गुब्बारे फुलाए तो उनपर लिखा नज़र आया आई लव पाकिस्तान जिसे देखकर वो चौंक गया और उसके बाद सीधे पुलिस के पास चला गया. पुलिस को भी उन गुब्बारों को देखकर हैरानी हुई.

देखें वीडियो 

यूपी के कानपुर शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे लोग सकते में आ गए। एक व्यक्ति ने अपने बेटे के जन्मदिन के लिए गुब्बारे खरीदे। लेकिन जब वो गुब्बारे फुलाए गए तो उनमें जो लिखा था उसे देखकर सब चौंक गए।

Posted by UttarPradesh.Org on 2017 m. spalis 26 d.

ऊपर दिए गए वीडियो में आपने देखा होगा कि किस तरह सुमित कश्यप नाम के व्यक्ति के बच्चे का जन्मदिन था और अपने बच्चे के जन्मदिन को मनाने के लिए उन्होंने गुब्बारों के पैकेट को खरीदा. जब सुमित अपने घर जाकर सभी पैकेट्स को खोलते हैं तो उसमें से निकले कुछ गुब्बारों में i love pakistan लिखा हुआ मिलता है, तो कुछ में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ मिलता है. गुब्बारों में ऐसा लिखा देख सुमित फ़ौरन कानपुर गोविन्द नगर थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करते हैं.

शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने उस दुकान वाले को भी पकड़ा है जिससे सुमित ने गुब्बारे खरीदे थे जिसके बाद अब वो दुकानदार भी उस फैक्ट्री तक पहुंचाने का काम करेगा जहाँ से वो लाया था गुब्बारों को खरीदकर ताकि वो बेच सके.