जनरल बख्शी को अक्सर देश के हित में बोलते सुना जा सकता है और अक्सर उन लोगों पर उनका गुस्सा भी फूटता है जो देशद्रोही हैं. आज हिन्दुस्तान में कई लोग ऐसे हैं जो हिंदुस्तान में रहकर भी पाकिस्तान के समर्थन में खड़े दिखते हैं. ये लोग अपनी प्रदूषित मानसिकता से कई लोगों को भी बीमार करते हैं. इन्हीं के खिलाफ जनरल बख्शी का गुस्सा एक भाषण के दौरान फूटा.

उन्होंने अपने भाषण के दौरान देश के गद्दारों की तुलना जयचंद और मीर जाफ़र से की. उन्होंने ये बात भी कही कि 200 सालों के दौरान भारत माता की जय बोलने में और झंडे को लेकर किसी ने सवाल नहीं उठाया लेकिन आज इसपर सवाल उठाए जा रहे हैं.

देखें वीडियो 

उन्होंने कहा कि आज असहिष्णुता की बातें की जा रही हैं, आजादी से पहले 200 साल भारत माता की जय बोलकर किसी को परेशानी नहीं हुई और अब ये बोलकर धर्म परिवर्तन की बातें की जा रही हैं. इसके बाद उन्होंने कन्हैया कुमार जैसे कम्युनिस्टों पर भी जोरदार हमला किया. उन्होंने मोदी सरकार पर कन्हैया कुमार के सवाल उठाने को लेकर भी उसे लताड़ा. देखें पूरा वीडियो.

देखें पूरा वीडियो

इस वीडियो में उन्होंने देशद्रोही पत्रकारों और चैनलों पर भी सवाल उठाए. उनके इस वीडियो को देखकर आपको भी पता चल गया होगा कि कुछ लोग कैसे देश में रहकर भी देश के खिलाफ काम करते हैं. उन्होंने NDTV जैसे मीडिया चैनलों पर भी इस वीडियो में सवाल उठाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here