भारत में जबसे बीजेपी सरकार है तबसे लगातार आतंक की कमर तोड़ी जा रही है,  आपको बता दें अभी तक कई ऐसे आतंकी मारे गये हैं जिनका खौफ बुरी तरह से छाया हुआ था. पीएम मोदी ने सेना को आतंक के खिलाफ बड़ी छूट दी हुई है क्योंकि अब वक्त आ गया है जब आतंक को सबक सिखाया जाए. इस बीच सेना प्रमुख बिपिन रावत ने एक ऐसा सन्देश दिया है जिसने सबको चौंका दिया है.

source

बिपिन रावत के नेतृत्व में अभी तक भारत में कई आतंकी मारे गये हैं और लगातार सेना का अभ्यान जारी है. आपको बता दें सेना प्रमुख जनरल ने साफ़ शब्दों में कहा है कि जो भी आतंकी भारत में होगा वो महफूज़ नहीं रहेगा और उसे मार गिराया जाएगा. आपको बता दें सेना प्रमुख ने यह बयान तब दिया है जब हाल ही में हाफ़िज़ सईद का भतीजा मारा गया है और आतंकियों को बड़ा झटका लगा है. बता दें मशहूर आतंकी हाफ़िज़ सईद का भतीजा तल्हा राशिद पुलवामा में तीन और आतंकियों के साथ मारा गया है.

source

चीन के लिए है बिपिन रावत की ये चेतावनी !

आपको बता दें सेना प्रमुख ने चीन के खिलाफ भी ऐसे शब्द बोलें है जिसे सुनकर चीन पानी-पानी हो जायेगा, आतंकियों के पास से मिल रहे हथियारों में से कई हथियार ऐसे हैं जो दुसरे देश की सेनाएं इस्तेमाल करती हैं जिसका मतलब है कि आतंक को सीमा पार से समर्थन मिल रहा है.

source

बिपिन रावत ने यह भी कहा है है कि रक्षामंत्री ही हैं जो हमे बल प्रदान करती हैं और आपको बता दें चीन के खोखला  दावा किया है कि रुणाचल दक्षिण तिब्बत का हिस्सा है,   आपको बता दें रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल ही में  अरुणाचल प्रदेश के अंजाव जिले में अग्रिम चौकी का दौरा किया था. जनरल बिपिन रावत ने बड़ा सवाल यह उठाया है कि आतंकियों के पास कैसे फाॅर्स के हथियार आये हैं ? इसका मतलब है कि आतंकियों की मदद कोई बॉर्डर पार से कर रहा है.