बीते 7 नवंबर को नोत्बंदी के एक साल पूरे ज़रूर हुए हैं लेकिन विपक्ष में अभी भी सरकार के इस फैसले को लेकर ज़हर भरा हुआ है. जिसको जब देखो वो नोटबंदी के फैसले को गलत, देश के खिलाफ बताने में तुला हुआ है लेकिन इसी बीच मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर मुलायम सिंह भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

source

जानिए क्या कहा अपर्णा यादव ने?

नोटबंदी के 1 साल पूरे होने पर जहाँ एक तरफ समाजवादी पार्टी इसका विरोध कर रही है तो वहीँ दूसरी तरफ पार्टी के संरक्षण मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने हैशटैग डेमोविंस के साथ ट्वीट कर के सबको हैरान कर दिया. अपर्णा यादव ने नोटबंदी पर अपना पक्ष रखते हुए पहले तो साफ़ किया कि इस कदम के लाभ हानि पर फैसला सुनाना जल्दबाजी होगी. इतना ही नहीं इसके बाद समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ने वाली अपर्णा यादव ने सबको एक बड़ा झटका देते हुए एक ट्वीट कर कहा कि हमें अभी भी इस कदम के सही परिणाम का पता लगाना है.

अर्पणा यादव का ये ट्वीट सही भी था और लोगों को झटका देने के लिए भी काफी था, उन्होंने साफ़ किया कि हमें अभी भी इस कदम के लिए सटीक परिणाम प्राप्त करने की ज़रूरत है. कहना गलत नहीं होगा कि अपर्णा की इस ट्वीट से समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया है. ऐसे में जब अपर्णा की इस ट्वीट के बारे में सपा प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन से संपर्क किया गया तो उन्होंने ये कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया कि समाजवादी पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं हैं और ये ट्वीट किसने किया और क्यों किया इसका भी हम कोई भी जवाब देना उचित नहीं समझते.