अपने चैनल से मोदी सरकार और मोदी समर्थकों की जमकर आलोचना करने वाले NDTV के एंकर रवीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम एक चिट्ठी लिखी है और उस चिट्ठी में उन्होंने अपनी वर्तमान हालत को बयां किया है. इस चिट्ठी में रवीश कुमार ने लिखा है कि ‘कैसे उनके विरोध करने पर कुछ खास लोगों का गैंग उन्हें धमकाने आ जाता है.’ फ़िलहाल उनकी ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ऐसा नही है कि रवीश कुमार ने ये चिट्ठी सर फेसबुक पर ही लिखी है, उन्होंने इसे बकायदा पीएम को पोस्ट भी किया है.

Source

बीच में एक खबर आई थी कि जिस चैनल पर रवीश कुमार अपना ज्ञान देते हैं, यानी कि NDTV, उस चैनल को भाजपा के करीबी शख्स अजय सिंह ने खरीद लिया है लेकिन कुछ बाद में इस खबर का दम निकल गया और खुद NDTV और अजय सिंह ने भी इस खबर को गलत बताया. रवीश कुमार ने इस खबर का भी जिक्र अपनी इस चिट्ठी में लिखा है. उन्होंने लिखा है कि ‘कैसे लोग उनका मजाक बना रहे थे कि अब रवीश कुमार का क्या होगा, चैनल तो चला गया तो रवीश कुमार क्या करेंगे, वगैरह..वगैरह ?’ इस चिट्ठी में मोदी और उनके समर्थकों को लेकर उन्होंने लिखा है कि ‘आज कल हर दूसरा ये कहकर निकल जाता है कि जल्दी ही आपकी कृपा से सड़क पर आने वाला हूं.’

रवीश कुमार की चिट्ठी का अंश:

Source

इस चिट्ठी में उन्होंने अपनी नौकरी को लेकर प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए लिखा है कि ‘अब मेरा आपसे एक सवाल है। क्या आप वाक़ई नीरज दवे और निखिल दधीच को फोलो करते हैं? क्यों करते हैं?’ वैसे जिस तरीके से रवीश और उनके चैनल की विचारधारा का विरोध हो रहा है उससे उनकी पूरी टीम बहुत निराश लग रही है, और ऐसे में रवीश कुमार पीएम मोदी से गुहार की भाषा में उन्हें चिट्ठी लिखकर अपनी वेदना को सामने ला रहे हैं.

रवीश कुमार द्वारा लिखी गयी पूरी चिट्ठी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भारत के प्रधानमंत्री को मेरा पत्रमाननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि आप…

Posted by Ravish Kumar on 2017 m. rugsėjis 27 d.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here