दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल भले ही मीडिया से दूर रहकर खुद की छवि को सुधारने में लगे हो लेकिन जब भी वो मीडिया के माध्यम से या सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आते है तो उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना ही पड़ता है. इसी तरह मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बापू के जयंती पर ट्वीट किया जिसमें उनसे फोटो को क्रॉप करने में थोड़ी से गलती हो गयी जिसके बाद लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई करते हुए कुछ मजेदार ट्वीट किये है. आइये हम आपको दिखाते है कि दिल्ली के मुख्मंत्री ने क्या ट्वीट किया था जिसपर लोगों ने अपने मजेदार रिएक्शन दिए हैं.

Source

दरअसल मुख्यमंत्री केजरीवाल ने महात्मा गांधी के एक वचन को गूगल से सर्च कर ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया. पोस्ट की गयी फोटो को देखने से साफ़ लगता है कि उन्होंने स्क्रीनशॉट ले लिया था और उसे बिना क्रॉप किये हुए ही पोस्ट कर दिया जिसके बाद लोगों ने केजरीवाल की खिंचाई करते हुए कई मजेदार ट्वीट किये.

केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के बाद अक्सर पीएम नरेन्द्र मोदी के ऊपर आरोप लगाते थे. हर मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने के कोशिश में रोज मीडिया के सामने आकर तर्क और कुतुर्क बयानों से केजरीवाल लोगों की नज़रों में जोकर की छवि बना ली थी पिछले कुछ दिनों से मीडिया की नज़रों से गायब केजरीवाल पर अभी भी लोग तंज कसने से नही रोक पा रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here