आम महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार, छेडखानी की ख़बरें तो अब आम बात हो चुकी है. ऐसी घटनाओं पर प्रशासन लगाम लगाने में भी नाकाम साबित हो रहा है. आम महिलाओं के साथ-साथ अब कुछ ख़ास महिलाओं के साथ हुई कई घटनाएं सामने आ रही है. इसी सिलसिले में बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री विद्या बालन ने एक खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आपको भी यकीन नही होगा. जिस घटना का जिक्र विद्या बालन ने किया है इस तरह की कई घटनाएँ पिछले दिनों खूब सुर्ख़ियों में थीं.

Source

अभिनेत्री विद्या बालन हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची.वहां उन्होंने कॉलेज के दिनों में हुई एक घटना का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि “मैं मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं एक दिन मैं मेरी सहेलियों के साथ कॉलेज ख़त्म करके लोकल ट्रेन से वापस आ रहे थे. तभी एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है और हमारे सामने आकर बैठ गया, मैंने उससे कहा- “यह लेडीज डिब्बा है’. तो उसने कहा कि अच्छा लेडीज है क्या? कोई बात नहीं मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा. अगला स्टेशन आया वो गेट के पास जाकर खड़ा हो गया लेकिन वो ट्रेन से नहीं उतरा कुछ देर बाद वो वापस आकर खिड़की के पास आकर बैठ गया और पेंट का चैन खोलकर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया”. 

Source

विद्या ने आगे कहा कि “मेरे हाथ फाइल और कुछ कागज़ थे मैंने उसी से उस लड़के को मारना शुरू किया और ट्रेन से धक्का दे दिया अच्छा हुआ कि स्टेशन आने वाला था नही तो वो उसी दिन मर जाता”. आपको बता दें कि विद्या बालन की नई फिल्म  ‘तुम्हारी सुलु’ आ रही है इसी के प्रमोशन के लिए विद्या बालन अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो में पहुंची थी. जहां उन्होंने इस घटना के बारे में खुलकर बताया.

Source

इसके अलावा बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर भी बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी है. उन्होंने बताया था कि जब एक दोस्तों के साथ सिनेमा हॉल में फिल्म देखने गयी थी जहाँ उनके साथ एक लड़के ने छेड़खानी की थी.उस वक्त सोनम कपूर की उम्र 13-14 साल थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here