एक बार फिर टीवी का सबसे चहेता माने जाने वाला शो बिग बॉस शुरू हो चुका है. ये शो भारतीय दर्शकों का कितना प्रिय है इस बात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ये बिग बॉस का ग्यारवाँ सीज़न है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं. शो शुरू होने से पहले ही बिग बॉस को होस्ट करने की फ़ीस को लेकर सलमान खान काफी चर्चा में रहे हैं. खैर इस बात की सफाई तो सलमान खान ने दे ही दी है. ऐसे में इस सीजन में सलमान खान की सैलरी के अलावा जो बात सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनी हुई है वो हैं सपना हरयाणवी की इस शो में मौजूदगी.

source

 शो के पहले ही दिन दाऊद के दामाद ने किया कुछ ऐसा जिससे रो पड़ीं सपना हरियाणवी 

बिग बॉस के पहले ही दिन जहाँ एक तरफ शो की कंटेस्टेंट बेनाफ्षा सूनावाला और हिना खान का जनमदिन मनाया गया वहीँ दूसरी तरफ शो में दाऊद के दामाद ने एक ऐसी नीच हरकत कर डाली जिससे सपना हरियाणवी फूट-फूटकर रोने लगीं. दरअसल बताया जा रहा है कि उस वक़्त कुछ कंटेस्टेंट डाइनिंग टेबल पर बैठकर बात ही कर रहे थे. इनमें सपना भी मौजूद थीं कि तभी वहां जुबैर( दाऊद के दामाद) आते हैं ने कहते हैं कि उन्हें एक नॉन वेज शेर याद आया है.

source

बताया जाता है कि जुबैर को मना किया जाता है बावजूद इसके तब तक जुबैर वो नॉन वेज शेर सुना देते हैं. हालाँकि वहां मौजूद सपना को ये शेर बेहद खराब लगता है और इसके जवाब में वो जुबैर से कहती हैं कि, “छी आप तो कितने गंदे हो.” आगे सपना जुबैर से कहती हैं कि, “हट! ऐसा भी कोई बोलता है क्या? आपको देखना चाहिए कि यहां लेडीज भी बैठी हुईं हैं, आप उनके सामने ऐसे कैसे बोल सकते हैं?” जुबैर से इतना कहकर सपना वहां से उठकर जाने लगती हैं.

काफी देर से सपना को सुन रहे जुबैर को भी इस बात पर गुस्सा आ जाता है और जवाब में वो बोलते हैं कि, ” सुनो तुम,  मुझे मत समझाओ कि क्या बोलना है और क्या नहीं. तुमको नही पसंद है तो यहां से चली जाओ. हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है तो मैं तो बोलूँगा.” जिसके जवाब में सपना बोलती हैं कि, “आपको शर्म आनी चाहिए.” अब तैश में आकर जुबैर ने भी कह दिया कि, “अच्छा हम शर्म करें और आप क्या करेंगी?” बस यही बात कहीं ना कहीं सपना को चुभ गयी और वो फफककर रोने लगीं और बेडरूम में जाकर बैठ गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here