देश की अर्थव्यवस्था का हवाला देकर देश के प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को कटघरे में खड़ा करने वाले बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा का सरकार पर हमला जारी है. हालाँकि यशवंत सिन्हा को लगातार भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जबाब भी दिया जा रहा है. पीएम मोदी ने भी इशारों-इशारों में यशवंत सिन्हा पर पलटवार किया था. जिसके जवाब में यशवंत सिन्हा ने पीएम पर पलटवार किया था लेकिन अब यशवंत सिन्हा के आरोपों पर बात करने के लिए एक ऐसा नेता सामने आया है जिसका जवाब सुनकर यशवंत सिन्हा भी चौक जायेंगे.

Source

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में यशवंत सिन्हा की एंट्री करवाने वाले बीजेपी नेता और पूर्व सांसद कैलाश सांरग ने पार्टी के ही सांसद और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने पत्र के जरिये यशवंत सिन्हा को पद का लालची और पीएम मोदी के खिलाफ षड्यंत्र रचने वाला नेता बताया है. पत्र में सारंग ने खुद को कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर एक कायस्थ होने एक नाते सलाह देते हुए कहा है कि यशवंत सिन्हा अपने बेटे जयंत सिन्हा के भविष्य के लिए चुप रहें.

Source

इंडिया टुडे के अनुसार कैलाश सारंग ने कहा कि यशवंत सिन्हा को लाल कृष्ण आडवाणी से मिलवाकर बड़ी गलती की है. यशवंत सिन्हा सरकार के खिलाफ बयान देकर उन लोगों का समर्थन कर रहे हैं जो राष्ट्रवाद को कमजोर करने में लगे हुए हैं. सारंग का कहना है कि अगर सिन्हा बोलना बंद नही करते तो पार्टी को उनपर कार्रवाई करनी चाहिए. वो पार्टी के नेता हैं अपनी बात को पार्टी फोरम में भी कह सकते हैं.

Source

बता दें कि यशवंत सिन्हा ने अर्थव्यवस्था और जीडीपी को लेकर केंद्र सरकार और वित्त मंत्री पर हमला बोला था. सरकार पर हमला बोलते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा था कि वो अर्थव्यवस्था का चीरहरण नही होने देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here