विश्वसनीयता: यह खबर जुबेर अली खान द्वारा दिए गये इंटरव्यू पर आधारित है

बिग बॉस 11 शुरू हो चुका है, और जैसी उम्मीद की जा रही थी वैसा ही कुछ हो रहा है. ड्रामा, रोमांस और फाइट से भरपूर बिग बॉस 11 की TRP एकदम धाकड़ आ रही है, दर्शक भी मुहल्ले वाली लड़ाई खूब पसंद कर रहे हैं और भई बिग बॉस भी तो यही चाहते हैं कि शो में लोग लड़ते रहे, आपस में कटते रहें, जिससे उनके शो की TRP बढ़ती रहे. घर सदस्य रह चुके जुबेर, जिनके बारे में कहा जाता है कि वो दाऊद इब्राहिम के दामाद हैं, उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से बदतमीजी की तो सलमान खान को गुस्सा आ गया.

सलमान खान और जुबेर खान

बस फिर क्या था उन्होंने शो के दौरान ही जुबेर को जमकर सुना दिया. सलमान खान इतने गुस्से में थे कि जुबेर को नल्ला डॉन तक बोल दिया और कहा ‘कसम खुदा कि तुझे कुत्ता नही बना दिया न तो मेरा नाम सलमान खान नही.’ फ़िलहाल जुबेर शो से बाहर हो चुके हैं और बाहर आते ही उन्होंने सलमान खान पर मानहानि का केस कर दिया है.

Source

जुबेर ने सलमान को धमकी भरे लहजे में कहा कि “सलमान खान, अब देख ये पठान तेरे साथ क्या करता है, अल्लाह ने तुझे ताकत, शोहरत और पैसा दिया लेकिन किसी को बेइज्जत करने के लिए नही.” जुबेर ने कहा कि ‘सलमान ने मेरे दिल से खेला अब मैं उसके दिमाग से खेलूँगा’ आपको बता दें कि जुबेर ने सलमान की फजीहत के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी और उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया था. जुबेर ने सलमान खान के बारे में और क्या क्या कहा, उसके लिए देखिये ये वायरल हो रहा वीडियो.

वीडियो

आपको बता दें कि जुबेर ने इस वीडियो में कहा कि ‘मैं एजाज खान और विवेक ओबराय नही हूं, जो कुछ भी कह लेगा, मैं बताऊंगा तुझे और मैं दाऊद इब्राहिम का दामाद नही हूं और यही बताने बिग बॉस के घर में गया था, लेकिन सलमान ने मेरी बेइज्जती की है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here