जम्मू कश्मीर में लगातार आतंक फैलाने वालों को भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस मिलकर सबक सिखा रही है. आपको बता दें कि हमारे जवानों ने एक बार फिर आतंक फैलाने वाले एक ऐसे ही आतंकी को मार गिराया है. जवानों ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सोमवार को मुठभेड़ में 7 लाख के इनामी पाकिस्तानी आतंकी और जैश-ए-माेहम्मद के कमांडर उमर खालिद को मार गिराया. उमर खालिद पिछले हफ्ते हुए बीएसएफ के कैम्प पर हुए हमले का मास्टरमाइंड था. जिसके बारे में जो अब खुलासे सामने आ रहे है उसे सुनकर हर कोई हैरान है.

Source

उमर की हैरान करने वाली सच्चाई 

दरअसल जवानों को उमर खालिद के बारे में उसकी गर्लफ्रेंड ने ही जानकारी दी थी जिसके प्रेग्नेंट होने के बाद से उमर ने पल्ला झाड लिया था.इसी का बदला लेने के लिए उमर की गर्लफ्रेंड ने सेना को इनपुट दिया था. जम्मू कश्मीर के डीसीपी एसपी वैद ने बताया कि बारामूला के लाडोरा में आतंकी छिपे होेने की सूचना मिली थी और फ़ोर्स ने शोपियां में तीन आतंकियों को मार गिराया.

Source

पुलिस ने बताया कि उमर खालिद की कुल 17 लड़कियों से संबंध थे जिसमें से एक लड़की प्रेग्नेंट हो गयी. जिसके बाद उमर ने उससे पल्ला झाड़ लिया बाद में लड़की को पंजाब आकर अबॉर्शन करवाना पड़ा इसी का बदला लेने के लिए  लड़की ने उमर के गतिविधियों की जानकारी पुलिस को देने लगी.

Source

जम्मू कश्मीर के डीजी एसपी वैद  ने बताया कि उमर को मारना हमारे फोर्सेस के लिए एक बड़ी कामयाबी है क्योंकि उमर नार्थ  कश्मीर में सेक्युरिटी कैम्पों पर हुए कई हमलों में शामिल था. इस आतंकवादी को मारने के लिए चलाये गये अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस, लोकल पुलिस और स्पेशल ऑर्गनाइजेशन ग्रुप शामिल थे. खालिद A++ केटेगरी का आतंकवादी था जिसपर 7 लाख का इनाम था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here