गुजरात में चुनाव को लेकर घमासान मचना शुरू हो गया है. भाषण और आरोपों का दौर शुरू ही चूका है. कांग्रेस के युवराज अभी कुछ दिन पहले ही गुजरात का तीन दिन का दौरा करके वापस लौटे हैं. कांग्रेस गुजरात में बीजेपी को रोकने के लिए एडी छोटी का जोर लगा रही है वहीं राहल गांधी ने ट्वीटर पर शायरी के जरिये बीजेपी पर निशाना साधा. इसके बाद जवाब देने के सामने आई केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति इरानी. स्मृति इरानी ने भी शायरी के जरिये ही राहूल को जवाब दिया. आइये हम आपको दिखाते अब किस तरह ट्वीटर पर इस समय शायराना अंदाज में जवाब और पलटवार का दौर चल रहा है.

दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भूख है तो सब्र कर, रोटी नहीं तो क्या हुआ आजकल दिल्ली में है जेरे-बहस ये मुद्दआ.  इसके बाद राहूल के इस ट्वीट को लेकर चर्चा जोरों पर होने लगी. राहुल गांधी ने नए अंदाज में सरकार पर हमला बोलने का तरीका निकाला था लेकिन इसक जवाब देने के लिए बीजेपी और सरकार की तरफ से स्मृति इरानी सामने आई और राहुल को उन्हीं के अंदाज में दिया जबरदस्त जवाब.

स्मृति इरानी ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए लिखा कि ऐ सत्ता की भूख -सब्र कर, आँकड़े साथ नहीं तो क्या 
खुदगर्जों को जमा कर, मुल्क की बदनामी का शोर तो मचा ही लेंगे. इस ट्वीट पर यूज़र्स ने कई मजेदार ट्वीट किए है. कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट हम आपको नीचे दिखा रहे है. देखते हैं शायराना अंदाज में शुरू हुए इस मुकाबला कब तक चलता है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here