पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने राष्ट्रपति पद छोड़ने के बाद 12 अक्टूबर को किसी चैनल को पहली बार इंटरव्यू दिया. उप राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 25 जुलाई को खत्म को खत्म हो गया. रिटायर होने के बाद वह अपने नए आवास 10 राजाजी मार्ग में शिफ्ट हो गये. इसी बंगले में एपीजे अब्दुल कलाम भी रहा करते थे. रिटायर होने के बाद प्रणव दा ने पहली बार इंटरव्यू दिया और पहले ही इंटरव्यू में प्रणव दा को एकंर के उपर गुस्सा आ गया.

Source

दरअसल प्रणव दा ने इंडिया टुडे ग्रुप को इंटरव्यू दिया. जिसके एंकर थे राजदीप सरदेसाई . प्रणव दा शान्ति से राजदीप के सवालों का जवाब दे रहे थे लेकिन कुछ देर बाद राजदीप प्रणव दा को जवाब देते वक्त टोकने लगे. प्रणव दा को इसी बात को लेकर गुस्सा आ गया . उन्होंने ने राजदीप को यह दिलाने में देरी नही कि वो एक पूर्व राष्ट्रपति का इंटरव्यू ले रहे है.

Source

प्रणव दा ने राजदीप को नसीहत देते हुए कहा कि “मुझे अपनी बात पूरी करने दीजिए.आप अपनी ये आदत सुधार लीजिए, मुझे आपको यह बताते हुए दुःख हो रहा है कि आप एक पूर्व राष्ट्रपति को टोक रहे हैं. कृपया जरूरी शिष्टाचार बनाए रखें l टोकाटाकी न करें.” उन्होंने आगे कहा कि मै टेलीविज़न पर आने के लिए परेशान नही रहता.आपने बुलाया है तो आया हूँ”.

प्रणव दा अपने संसदीय जीवन में काफी अनुशासित और कड़क नेता माने जाते है. इस वीडियो के ट्वीटर पर आने के बाद राजदीप को डांट खाते देख लोगों को काफी मजा आया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here