जियों कम्पनी  ने अपने ऑफर के जरिए ग्राहकों को अपनी तरह आकर्षित करने में सफल हुआ है. जियों ने अपना 4g स्मार्ट फ़ोन को कुछ दिन पहले लांच किया था और उसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की थी. फ़ोन की बुकिंग अधिक होने के कारण जल्द ही उसकी बुकिंग बंद कर दी गयी थी. अगर आप भी जियों फ़ोन को बुक करना चाहते हैं तो आपके पास एक और मौका आने वाला हैं. जियों कम्पनी एक बार फिर अपने स्मार्ट फ़ोन की बूकिंग शुरू करने वाला है.

Source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियों कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए फ़ोन बुक कराने के लिए दिवाली के बाद यह ऑफर एक बार फिर शुरू करने जा रही है. जिसमें आप 500 रूपये बुकिंग के समय जमा करवाकर जियो स्मार्ट फ़ोन को अपने नाम पर बुक करवा सकते हैं. जब आपके फ़ोन की डिलीवरी होगी तो आप एक हजार रूपये देकर फ़ोन ले सकते हैं. ख़बरों के मुताबिक कम्पनी दिवाली के बाद एक बार फिर जियों फ़ोन की बुकिग की शुरुआत करने जा रही है.

Source

अभी कम्पनी पहले चरण में 60 लाख बुक हुए फ़ोन की आपूर्ति कर रही है.रिलायंस रीटेल के चैनल पार्टनर ने यह जानकारी दी है. जियो फोन के दुसरे चरण की बुकिंग अक्टूबर के अंतिम या नवम्बर के पहले हफ्ते में शुरू हो सकती है.

Source

जानकारों के मुताबिक़ पहले चरण के तीन दिन में लगभग 60 लाख फ़ोन 500 रूपये जमा कर बुकिंग की गयी थी जिसे  बाद में 1000 रूपये जमाकर इस फोन को ले सकते है. जमा किये 1500 रूपये आपको वापस भी किये जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here