जल्द ही देश में चुनाव होने वाले हैं ऐसे में जहाँ बीजेपी अपना दम दिखाने में कहीं से भी पीछे नहीं नज़र आ रही वहीँ दूसरी तरफ राहुल गाँधी जो कहीं ना कहीं अब पूरी कांग्रेस का चेहरा बन चुके राहुल गाँधी भी कुछ कम नहीं पड़ते नज़र आ रहे. मकसद सिर्फ यही है कि पीएम  मोदी ने अपने भाषण में जो कहा हो उसे राहुल गाँधी झूठा साबित करने पर तुले नज़र आते हैं.

source

माफ़ कीजियेगा लेकिन शायद राहुल की इन्ही ऊटपटांग हरकतों की वजह से राहुल गाँधी को पप्पू कहा जाने लगा गया है. हाँ लेकिन राहुल की ये पप्पू गिरी अब सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रही है, हैरान रह गए? जी हम यहाँ इस बारे में कोई मजाक नहीं कर रहे. दरअसल राहुल गाँधी की पप्पुगिरी बढ़ते-बढ़ते अब पाकिस्तान तक भी पहुँच गयी है. जी हाँ वही पाकिस्तान जो आतंकवाद के लिए बहुचर्चित है. आज हम अपनी इसी बात को सिद्ध करने आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाये हैं  जिसे सुनकर पोरी कांग्रेस पार्टी को सांप सूंघ जायेगा.

देखिये वीडियो: 

दरअसल ये वीडियो पाकिस्तान के किसी न्यूज़ चैनल का है जहाँ एंकर राहुल गाँधी का ज़िक्र करती भर है जिसके बाद तो मानो शो में मौजूद सभी लोग राहुल की तारीफ में कसीदे पढ़ने लग जाते हैं. इसी कड़ी में जुड़ते हुए शो में मौजूद एक शख्स कहता है कि राहुल गाँधी ने हाल ही में कहा था कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में जिन्नाह किया तो जवाब में राहुल गाँधी ने कहा कि मैं तो कभी भी जिन्नाह का ज़िक्र भी ना करूं. जिसके जवाब में पाकिस्तानी शो में मौजूद एंकर ने कहा, “अरे राहुल गाँधी आप तो शुक्र मनाओ कि आपके नाम के आगे गाँधी लगा हुआ है वरना आप भी इटली में बर्तन मांजते.”

यहाँ तक की इस शो में पाकिस्तान पैनलिस्ट ने यहाँ तक कहा कि राहुल में जरा भी क़ाबलियत नही है वो तो बस गाँधी के टैग के कारण ही नेतागिरी में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here