देश में इस समय अधिकाँश इलाकों में बीजेपी पार्टी का राज़ है और केंद्र में भी बीजेपी है, ऐसे में बीजेपी सरकार को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है लेकिन बीजेपी के साथ शुरू से ही ये दाग जुड़ा हुआ है कि यह पार्टी मुस्लिम विरोधी है. सच देखा जाए तो यह मात्र एक अफवाह जैसे है जिसका सबूत है पीएम मोदी क गढ़ गुजरात. आपको बता दें पीएम मोदी के गुजरात में 9 प्रतिशत मुसलमान है जो बीजेपी से काफी खुश है. देशभर में देखा जाये तो आधे से ज्यदा मुसलमान बीजेपी के पक्ष में है लेकिन कुछ अनपढ़ या कहें समाजिक तरक्की से दूर मुसलमान पीएम मोदी के खिलाफ है.

गुजरात में 25 सीटें मुसलमानों के हाथ में… 

आपको बता दें गुजरात में कुल 9 प्रतिशत मुस्लिम वोटर है जो लगभग 25 सीटों पर राज़ करता है. राज्य के 182 विधानसभा सीटों में से मुस्लिम वोटर किसी भी वक्त 25 सीटों का तख्ता पलट कर सकता है लेकिन गुजरात का मुसलमान बीजेपी के पक्ष में है. ख़ास  बात यह भी है कि गुजरात में मात्र 2 मुस्लिम विधायक हैं.  आपको बता दें इस समय 25 में से 17 सीट बीजेपी के पास ही हैं.

गुजरात के मुसलमानों को मिली हैं क्या-क्या सुविधा !  

गुजरात में कई हाउसिंग सोसाइटी मुसलमानों के नाम पर हाँ और अब भी यह कार्य जरी है, अहमदाबाद के रखियाल क्षेत्र के मौजूद हाउसिंग सोसाइटी का नाम दारा शिकोह अपार्टमेंट और रामकृष्ण मेल के पास मौजूद हाउसिंग सोसाइटी का नाम वीर अब्दुल हमीद अपार्टमेंट रखा है.

 

source

गुजरात में हज कोटा बढ़ गया है. 

जानकर आपको हैरानी होगी कि सबसे ज्यादा हज यात्रा के आवेदन गुजरात से ही आते हैं लेकिन गुजरत में मात्र 4000 हज कोटा हुआ करता था, यूपीए की सरकार से जब हज कमेटी ने कोटा बढ़ने की मांग की थी तो उनकी तरफ से मना किया गया था लेकिन मोदी सरकार जबसे गुजरात में आई है यह कोटा बढ़कर 15000 हो गया है.

गुजरात का मुसलमान अच्छी हालत में है.  

जहां देशभर का मुसलमान काफी गरीब माना जाता है वहीं गुजरात का मुसलमान कारोबार के रूप में काफी तरक्की कर चुका है और अब भी आगे बढ़ रहा है. आपको बता दें गुजरात का मुसलमान 80 प्रतिशत से ज्यादा पढ़ा लिखा है.  ज्ञात हो गुजरात का मुसलमान सरकारी नौकरी में भी काफी आगे है और गुजरात पुलिस में 10.5 प्रतिशत मुसलमान है.

 

 

source

गुजरात में दंगे हुए खत्म !

गुजरात के मुसलमानों से बात करने पर पता चलता है कि वहां का मुसलमान 15 साल से बीजेपी के राज़ में काफी तरक्की कर चुका है और गुजरात दंगा मुक्त हुआ है.

चुनाव की तरीक सामने आ चुकी है और जल्द ही नतीजा सामने होगा, इस बार का चुनाव काफी अलग है. 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here