पीएम मोदी की दीवानगी के बारे में अब हर कोई जानता है, चाहे फिर वो भारत का हो या फिर विदेश में हर किसी को पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है. आपको बता दें हाल ही में पीएम मोदी फिलीपींस गए थे और वहां उन्होंने ASEAN सम्मेलन में हिस्सा लिया है. आपको बता दें पीएम मोदी के साथ वहां कुछ ऐसा हुआ है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. वैसे तो आपने पीएम मोदी के स्वागत के कई कार्यक्रम देखे होंगे लेकिन ऐसा बेहतरीन नज़ारा इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.

source

पीएम मोदी ने फिलीपींस में कई बड़े विश्वस्तरीय नेताओं से मुलाकत की थी और साथ ही उनसे कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी की है  इन सबसे सबसे ख़ास था पीएम मोदी का स्वागत, दरअसल स्टेज पर पीएम मोदी का स्वागत करने आई महिला ने कुछ ऐसा किया है जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. पीएम मोदी मनीला मैं मौजूद भारतियों को संबोधित करने गये थे कि वहां स्टेज पर उनके स्वागत में एक महिला ने उनके लिए गाना तो गाया ही साथ ही कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल वो महिला पीएम मोदी को देख इतना खुश थी की सीधा पीएम मोदी से आशीर्वाद लेने उनके पैरों में झुक गयी, वाकई किसी इंसान का काम ही उसे इतना महान बनता है कि कोई इतने बड़े लेवल पर उनके पैर छुए. और इतना सत्कार दे. पीएम मोदी ने भी बड़े ही समान से उस महिला के आगे अपने दोनों हाथ जोड़े रखे थे.

 

1 COMMENT

  1. Generic Isotretinoin Drugs By Money Order Overseas No Rx [url=http://cialviag.com]generic 5mg cialis best price[/url] Propecia Kvinder

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here