दिल्ली में प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ गया है, पहले तो लग रहा था कि ये दिवाली का असर है और उसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने जरुरी कदम भी उठाये लेकिन जब दिवाली बीते कई दिन हो गये तो उसके बाद भी दिल्ली की हवा खराब है और दिल्ली वालो की हवा टाइट. पता चल रहा है कि दिल्ली में ख़राब प्रदूषण की वजह पंजाब-हरियाणा में किसानों द्वारा जलाई जा रही पराली के चलते हैं. फ़िलहाल अब बात केजरीवाल की करते हैं कि आखिर उन्हें किस बात पर ट्रोल कर दिया गया.

Source

बात 14 नवंबर की है, दिल्ली की चिंता में डूबे केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा कि “सर अमरिंदर सिंह जी, मैं बुधवार को हरियाणा मुख्यमंत्री से मिलने आ रहा हूँ और अगर आप भी मुझे मिलने का समय दे दें तो बड़ा आभारी रहूंगा, यह सबके हित में है.” वैसे केजरीवाल के इस ट्वीट से तो यही लग रहा है कि वो दिल्ली में फैले प्रदूषण और उसके कारकों से निपटने के लिए यह यात्रा और मुख्यमंत्रियों से मिल रहे हैं. उनका यह ट्वीट जैसे ही सोशल मीडिया पर छाया वैसे ही उन्हें ऐसे जवाब मिलने लगे जो थोड़े चुटीले भी थे और कुछ पोल खोलने वाले भी थे.

केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि “भाई कॉल कर ले, ट्विटर पर मैसेज क्यों दे रहा है, अपने समर्थकों को दिखाना चाहते हो कि तुम कितना काम करते हो ?” इस यूजर की बातों से साफ हो रहा है कि केजरीवाल चाहते तो वो पंजाब मुख्यमंत्री को कॉल भी कर सकते थे लेकिन उन्होंने ट्विटर पर सिर्फ दिखावे के लिए ये बात कही.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here