गुजरात चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे राजनीतिक लड़ाई दिलचस्प होती जा रही है. इस समय हार्दिक पटेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक पटेल एक लड़की के साथ अकेले कमरे में नजर आ रहे हैं. हार्दिक पटेल इस समय गुजरात की राजनीति में काफी चर्चित नाम हो चूका है इसलिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हार्दिक पटेल का यह वीडियो उन्हें बैकफुट पर धकेल सकता है.

Source

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में एक बेड पर एक लड़की बैठी हुई दिखाई दे रही है औएर हार्दिक पटेल भी उसके आसपास ही दिखाई दे रहे है. दोनों कुछ बाते करते भी नजर आ रहे हैं. कुछ देर बाद हार्दिक पटेल बेड पर बैठ जाते हैं. इसके कुछ ही देर बाद वीडियो ख़त्म हो जाता है. यह वीडियो कहाँ का है? हार्दिक पटेल के साथ वीडियो में दिख रही लड़की कौन हैं? वीडियो किसलिए रिकॉर्ड किया गया? इस तरह के कई सवाल है जो इस वीडियो के सामने आने के बाद उठाये जा रहे है.

हार्दिक पटेल का वीडियो सामने आने के बाद गुजरात राजनीति में काफी हंगामा मचा हुआ है. हार्दिक पटेल के इस वीडियो के सामने आने के बाद गुजरात राजनीति में काफी हंगामा मचा हुआ है. हार्दिक पटेल ने इस वीडियो के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि “अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है”

पाटीदार आन्दोलन से लोगों का भरोसा जीतने वाले हार्दिक पटेल अब राजनीति में उतरने का पूरा मूड बना चुके हैं , हो सकता है आगे चलकर वो किसी पार्टी का निर्माण करें और चुनाव भी लड़ें. हाल ही में ख़बरें आई थी कि हार्दिक पटेल कांग्रेस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि हम नही कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here