पुलिस वालों का कई चेहरा आपना देखा होगा. कभी आपने घूस मांगते देखता होगा तो कभी आपने किसी को सहायता करते देखा होगा. पुलिस के कई चेहरे समय-समय पर सामने आते रहते है लेकिन आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप यह कह सकते हैं कि पुलिस वाले अब घूस भी कितना निडर होकर लेते हैं! अब घर आकर पुलिस वाले इस तरह के काम कर रहे है जिसे देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और देश की पुलिस पर गुस्सा भी आएगा.

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यह कहकर शेयर किया जा रहा है कि पासपोर्ट बनाने के लिए पुलिस द्वारा NOC पत्र देने के बदले में उससे पैसे लेने के लिए घर आया पुलिस वाला साफ़ देखा जा सकता है. आप साफ़ देख सकते है किस तरह पुलिस वाला बिलकुल निडर होकर बैठकर पैसे लेकर गिनते दिखाई दे रहा है. इसके अलावा पैसे कम होने पर वो और पैसे को मांग भी कर रहा है.

दरअसल यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर भी कर रहे है. अभी तक इस वीडियो के बारे में कोई ख़ास जानकारी सामने नही आ पायी है. वीडियो कहाँ का है? वीडियो में पुलिस वाला पैसा क्यों ले रहा है? इस सब के बारे में अभी तक जानकारी नही मिल पाई है. हालाँकि कमेंट के जरिये अब लोग इसे अलग अलग जगह की बता रहे है. कुछ लोग इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का बता रहे है.

Posted by Vimal Veer Jawla on 2017 m. rugsėjis 24 d.

पुलिस वाला घूस लिए जाने का वीडियो सामने आना तो कोई बड़ी बात नही है लेकिन इस वीडियो में पुलिस वाला जिस तरह सरेआम बैठकर पैसा लेता दिखाई दे रहा है उसे देखकर तो साफ़ लग रहा है कि पुलिस वाले में किसी का डर नही है. हालाकिं पुलिस वाला यह भी कहते हुए दिखाई दे रहा है कि यह पैसे उसके पास नही रहने वाले और जो पैसे कम हैं उसे वो अपनी जेब से नही भरने वाला, इसलिए उसे पूरे पैसे चाहिए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here