कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे. हर बार की तरह राहुल गाँधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की थी लेकिन उनका ट्वीट जनता को इनता मजाकिया लगा कि लोगों ने राहुल गाँधी को पप्पू तो बोला ही साथ ही कुछ ऐसा भी बोल दिया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

source

 

दरअसल हाल ही में यशवंत सिन्हा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम मोदी कहते हैं उन्होंने पास से गरीबी को देखा है और अब उनके मंत्री अरुण जेटली जी देख रहे हैं. इस बात को लेकर राहुल गाँधी ने भी तंज कसना चाहा लेकिन बात कुछ और ही बोल गये.

 

राहुल गाँधी ने लिखा कि ” Ladies & Gentlemen, this is your copilot & FM speaking. Plz fasten your seat belts & take brace position.The wings have fallen off our plane” इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोगों ने राहुल गाँधी का जमकर मजाक बनाया है. इससे पहले आपको बता दें वित्र मंत्री अरुण जेटली समेत पीएम मोदी देश से गरीबी मिटाने की ओर काम कर रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने कई बड़े कदम उठाये हैं. उनके इन बढ़ते क़दमों से काला धन रखने वालों की रूह काँप गयी है और इसलिए वो लोग बीजेपी का विरोध कर रहे हैं.

देखिए राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर आये कुछ मजेदार रिप्लाई ! 

नरेंद्र शर्मा नाम के एक यूजर ने एक साथ 4 रिप्लाई किया और चारों की एक से एक मजेदार थे.

इसके बाद भी लोगों ने कई रिप्लाई किये और राहुल गाँधी का जमकर मजाक बनाया है. किसी ने उन्हें पागल बोला है तो किसी ने पप्पू. कांग्रेस की डूबती नाव को किनारे लगाना है तो पार्टी को राहुल मोह त्यागना होगा.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here