आखिरकार वो समय आ ही गया जब 38 दिन का लुकाछिपी वाला खले खेलने के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनिप्रीत मीडिया के सामने आ गयीं और सामने आने के बाद उन्होंने कई खुलासे किये जिसकी किसी ने कामना भी नहीं की होगी. हनिप्रीत वो हैं जिनको ढूंढने के लिए पुलिस ने ना जानें कहाँ-कहाँ छापेमारी की ताकि उसको पकड़ा जा सके और बाबा को लेकर उसके अवैध संबंधों के बारे में भी जाना जा सके कि आखिर क्या रिश्ता था उसका और बाबा किस किस्म का आदमी था.

हालाँकि पुलिस ने तो बहुत कोशिश की हनिप्रीत को पकड़ने की लेकिन वो हर समय नाकामयाब रही. आज हनिप्रीत खुद मीडिया के सामनें आई हैं और उसनें कई खुलासे भी किये. हनिप्रीत अपने और राम रहीम के बीच के रिश्ते को लेकर कहती हैं कि उनका और बाबा का बाप बेटी वाला रिश्ता है और वे भेहद आहत हैं की जनता उनपर इस तरह के लाल्छां लगा रही है. मेरा और मेरे पापा के बीच का रिश्ता बिलकुल साफ़ और पवित्र है .

इसी बीच हनीप्रीत से उसके पति विश्वास गुप्ता के बारे में पूछा गया तो मिला ऐसा जवाब कि…

हनीप्रीत जब मीडिया के सामने आयीं और जब उनसे उनके पति के बारे में पूछा गया और कहा गया कि आपके और बाबा के रिश्ते को लेकर तो सबसे ज्यादा आपके ही पति बोलते आये हैं तो इसपर आप क्या कहना चाहती हैं. मीडिया द्वारा पूछे गए इस तरह के सवाल को सुनते ही हनिप्रीत का चेहरा गुस्से से लाल हो गया और उन्होंने कहा कि मैं अपने पति विश्वास गुप्ता के बारे में बात ही नहीं करना चाहती.

आपको बता दें कि बाबा राम रहीम जब से जेल गए हैं और जब से हनिप्रीत गायब हुई हैं तब से डेरा के कुछ लोग और हनिप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने दोनों को लेकर कई खुलासे किये थे. विश्वास गुप्ता का कहना था कि बाबा की वजह से ही उनकी शादी टूटी थी. राम रहीम की वजह से ही विश्वास गुप्ता को हनिप्रीत से तलाक लेना पड़ा था. विश्वास गुप्ता ने आरोप लगते हुए कहा था कि बाबा और हनिप्रीत एक ही कमरे में साथ रहते थे. इतना ही नहीं हनीप्रीत गुफा में बाबा के पास जाती थी और मैं बाहर खड़ा रहता था. मैंने खुद दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here