हार्दिक पंड्या जब से भारतीय टीम में आए हैं तब से वो चर्चाओं में बने ही रहते हैं. एक अच्छे गेंदबाज होने के साथसाथ वो बेहतरीन बल्लेबाज़ भी हैं और साथ ही अच्छे फील्डर भी. यही ख़ास वजह जिस वजह से हार्दिक पंड्या को भारत का अगला आलराउंडर माना जा रहा है. क्रिकेट के अलावा भी हार्दिक अपने अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. अभी हाल ही में एक लड़की के साथ उनका फोटो वायरल हुआ है जिसकी हर जगह चर्चा बनी हुई है और लोग ये जानने को बेचैन हैं कि आखिर ये लड़की है कौन?

source

हार्दिक पंड्या हमेशा से ही अपने किसी न किसी अंदाज़ के लिए जानें ही जाते हैं, चाहे बात हो उनके हेयरस्टाइल की या फिर उनकी बल्लेबाजी की हर विषय में खास होनें की वजह से हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बार मामला न ही उनकी बल्लेबाजी का है और न ही उनके किसी स्टाइल का इस बार का मुख्य मुद्दा ये ही है कि आखिर ये लड़की है कौन? हर किसी की जुबां पर यही सवाल है कि भैया हार्दिक बता तो दो आखिर ये लड़की है कौन? 

source[/caption]

आपको बता दें कि पिछले कुछ ही दिन पहले हार्दिक पंड्या ने एक लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसके बाद से मानों हडकंप सा मच गया हो कि आखिर साथ में ये मिस्ट्री गर्ल है कौन? हार्दिक के फैन्स ही नहीं बल्कि कई मीडिया चैनल भी जानना चाहते हैं की आखिर कौन है ये लड़की. कई न्यूज साइट्स ने तो हार्दिक पंड्या को टैग कर के यह पूछ भी लिया कि यह मिस्ट्री गर्ल है कौन?

अब जब हार्दिक पंड्या ने एक फोटो को लेकर लोगों के भीतर इतनी ज्यादा बेचैनी देखी तो उनसे भी नहीं रहा गया और उन्होंने भी लोगों को उन्ही के अंदाज़ में जवाब दिया कि आखिर ये यह मिस्ट्री गर्ल कौन है. हार्दिक पंड्या ने ट्विट करते हुए कहा कि “आप लोगों की मिस्ट्री सुलझ गयी है, आपको बता दूँ कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि मेरी बहन है…”

आपको बता दें कि यह तस्वीर इसलिए भी वायरल हुई क्योंकि अभी कुछ ही दिन पहले हार्दिक के इसी अकाउंट से हार्दिक की टीन एज वाली एक तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें उनके साथ एक लड़की थी. इसीलिए लोगों का यह मानना था कि उनकी बहन की शक्ल उस फोटो वाली लड़की से मिल रही थी. लोगों का मानना था कि वो लड़की हार्दिक की बचपन की दोस्त है. लेकिन सभी लोगों के मुह पर ताला मारते हुए पंड्या ने ऐसा जवाब दिया है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं रही होगी कि दोनों के बीच ऐसा भी कनेक्शन हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here