हनीप्रीत ने जितनी मशक्कत खुद को ढूँढवाने में लगायी उससे कई गुना ज्यादा मुश्किल हो रहा है अब उसके अन्दर से छिपे राज़ को निकालना. पुलिस हनीप्रीत की ‘कमर तोड़ने’ में कोई कसर नहीं छोड़ रही है तो दूसरी तरफ बाबा की लाडली हैं कि मुंह में मानो दही जमा कर बैठ गयीं हो. पुलिस ने हिरासत में हनीप्रीत से 40 सवाल दागे जिसके जवाब में हनीप्रीत ने गोल-मोल सवाल देकर ये बात तो साफ़ कर दी कि वो जांच में कोई सहयोग नहीं करने वाली है. ऐसे में अब हनीप्रीत की इस चाल पर पुलिस ने अपना डंडा चलाते हुए उसके नार्को की तैयारी कर ली है.

source

हनीप्रीत जेल में, राज़ वाली हार्डडिस्क पुलिस के कब्ज़े में.. 

जी हाँ, जहाँ हनीप्रीत जांच में पुलिस का ज़रा भी सहयोग नहीं कर रही हैं वहीँ दूसरी तरफ पुलिस के हाथ एक ऐसी हार्डडिस्क लगी है जो हनीप्रीत के बड़े राज़ खोलने वाली है. NEWS18 में छपी एक खबर के मुताबिक. बताया जा रहा है कि हरियाणा और पंजाब की पुलिस जब गुरुवार को हनीप्रीत को लेकर बठिंडा की नई बस्ती की गली नंबर 5 गई तो वहां से उन्हें एक हार्डडिस्क बरामद हुई है. जानकारी के लिए बता दें कि यहाँ पर हनीप्रीत फ़रार होने के दौरान कई दिनों तक रुकी हुई थी. इतना ही नहीं सूत्रों की माने तो हनीप्रीत ही डेरे का पूरा फाइनेंस देखती थी. ऐसे में बताया जा रहा है कि पुलिस को मिली हार्डडिस्क में गुरमीत की 700 करोड़ रुपये की संपत्ति की जानकारी मिली है.

source

ज्ञात हो तो हाल ही में जब हनीप्रीत से डेरा संबंधी जानकारी मांगी गयी थी तो उसने इन सभी बातों पर या तो जवाब ही नहीं दिया था या घुमाफिरा के कुछ का कुछ बताया था. ऐसे में अब इस हार्डडिस्क से मिली जानकारी से पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है. इस हार्डडिस्क को इसलिए भी इतना महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि कहा जा रहा है कि इस डिस्क में मौजूद राज़ को दफ़नाने के लिए इसे कई बार जलाने की भी कोशिश की गयी है. हालाँकि समय रहते हुए पुलिस ने इस डिस्क को बचाया तो इससे डेटा रिकवर कर लिया गया. बताया जा रहा है कि इसमें गुरमीत के हवाला कनेक्शन के भी सबूत हैं. इसके साथ ही डिस्क में कई महत्वपूर्ण लेन-देन की भी जानकारी है. पुलिस इस डिस्क को अब ईडी को सौंपेगी. मिली जानकारी के अनुसार इसमें दान में मिलने वाले पैसे के इस्तेमाल की भी जानकारी है और साथ ही हथियारों की लिस्ट भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here