गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद से राजनीति में हलचल तेज हो गयी है. सभी पार्टियों के आलाकमान राजनीतिक उठापथक पर पैनी नजर बनाये हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह इस समय गुजरात में है और बैठक ले रहे थे. इस बैठक में विधानसभा चुनाव में होने वाले टिकट बंटवारे पर चर्चा हो रही थी. बैठक खत्म के बाद अमित शाह की एक फोटो सामने आई हैं. रात को 2 बजे के करीब की यह फोटो देखकर आप भी आश्चर्य रह जायेंगे.

Source

खबर के मुताबिक़ अमित शाह की बैठक देर रात तक चली. बैठक ख़त्म होने के बाद अमित शाह, गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा साथ में बाहर निकले और करीब रात डेढ़ बजे अमित शाह अहमदाबाद के रायपुर भजिया हाउस पहुंचे. अमित शाह यहाँ अपने कार्यकर्ताओं के साथ भजिया, पाव भाजी, फाफड़ा, गांढिया चीज़ों का लुत्फ उठाया.

Source

खड़िया इलाके के विधायक भूषण भट्ट के मुताबिक़ अमित शाह यहाँ अक्सर अपने परिवार के साथ नास्ता करने के लिए आते हैं. उन्हें रायपुर भजिया हाउस का भजिया बेहद पसंद हैं. गुजरात में राजनीतिक तनाव के बीच अमित शाह बेहद सरल भाव में नजर आ रहे है.

Source

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चूका है 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को गुजरात में वोट डाले जायेंगे और 18 दिसंबर को वोटों की गिनती की जायेगी. चुनाव प्रचार को लेकर प्रदेश में घमासान मचा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here