जी न्यूज़ का कार्यक्रम गुजरात चुनाव को लेकर था जिसमें ज़ी न्यूज़ के बड़े एंकर सुधीर चौधरी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इंटरव्यू ले रहे थे. इंटरव्यू ख़त्म होने ही वाला था कि बीजेपी के विरोध में पूरी ताकत झोंकने वाले हार्दिक पटेल भी कार्यक्रम में पहुँच गये. उसके बाद जो हुआ वो बेहद दिलचस्प है. दरअसल मामला मंगलवार का है, गुजरात चुनाव को लेकर ‘गेम ऑफ़ गुजरात’ नाम से ज़ी न्यूज़ एक शो चला रहा है, जिसमें गुजरात चुनाव को लेकर चर्चा हो रही है. इसी का हिस्सा रहे मुख्यमंत्री विजय रुपाणी अपना साक्षात्कार दे रहे थे कि हार्दिक पटेल भी मौके पर पहुंच गये.

Source

जनसत्ता की खबर की मुताबिक इस कार्यक्रम में विजय रुपाणी के साथ-साथ हार्दिक पटेल को भी शामिल होना था. विजय रुपाणी का इंटरव्यू ख़त्म होने ही वाला था कि तभी हार्दिक पटेल पहुंच गये. इस वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विजय रुपाणी और हार्दिक पटेल के बीच मजाकिया लहजे में बातचीत नजर आ रही है.

Source

बता दें कि विजय रुपाणी और हार्दिक पटेल को एक ही मंच पर देखकर सुधीर चौधरी ने विजय रुपाणी से कहा कि ‘लीजिये राहुल के दोस्त भी आ गये’ और इसके बाद हार्दिक से कहा कि, “विजय रुपाणी जी से आप कोई अंतिम सवाल करना चाहें?” तो हार्दिक पटेल ने सवाल तो नही किया लेकिन इतना तो जरूर कहा कि “अब देखते हैं कि 18 तारीख को क्या होता है, लेकिन जनता के तौर पर हम अपने राज्य के प्रधान को ‘बेस्ट ऑफ़ लक’ कहते हैं.” सुधीर चौधरी ने हार्दिक से कहा कि “विजय रुपाणी जी 150 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं?” जिसपर हार्दिक पटेल ने मजाकिया लहजे में कहा कि “बाकी की बची 30 सीटें क्यों छोड़ दी?” जिसके बाद गुजरात के मुख्यमंत्री बोल पड़े कि “अच्छा है, आपकी शुभेच्छा, 180 तक जाए हम”, यह सुनकर वहां बैठे लोगों की हंसी छूट गयी.

वीडियो

जब हार्दिक पटेल और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी अचानक एक ही समय पर Zee News के कार्यक्रम में आ गए।सुनिए क्या कहा हार्दिक पटेल ने…

Posted by Sudhir Chaudhary on 2017 m. lapkritis 28 d.