11 दिसम्बर से राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे ऐसे में उनकी ही पार्टी में उनके खिलाफ आवाज उठने लगी है. एक तरफ राहुल गांधी चुनावी रैली कर गुजरात को जीतने के लिए दम लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी परेशानी उनकी ही पार्टी के नेता बढ़ाए जा रहे हैं. दरअसल जब घोषणा हुई कि राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जायेंगे तो शाहज़ाद पूनावाला ने राहुल गांधी के विरोध में अपनी आवाज उठानी शुरू कर दी. उन्होंने खुलकर कहा कि “ये चुनाव नही बल्कि चयन है.”

बाकायदा एक वीडियो बनाकर शाहज़ाद पूनावाला ने राहुल गांधी के विरोध में कुछ ऐसा कहा है कि जिससे सोनिया गांधी सहित पूरी पार्टी सकते में आ सकती है. शाहज़ाद ने इस वीडियो के शुरुआत में कहा है कि “नमस्कार, जय हिंद, सलाम.. मैं शहजाद पूनावाला, जिसने कांग्रेस के शहजादे उर्फ़ राहुल गांधी को चुनौती दी थी. आप जानते हैं कि कुछ ही दिनों में राहुल गांधी मतलब शहजादे की ताजपोशी पूरी हो जाएगी.”

Source

पूनावाला ने राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने को अवैध बताते हुए कहा कि “राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के पहले अवैध और असंवैधानिक अध्यक्ष बन जाएंगे. वो कांग्रेस पार्टी के समर्थकों के लिए, उनके वोटरों के लिए और इस देश की जनता के लिए एक काला दिन होगा. इसलिए मैं आपसे आग्रह करता हूं कि काला वस्त्र धारण करे. अपने डीपी और सोशल मीडिया पर जो काला दिवस है ब्लैक डे मनाने के लिए आप नए तरीके इजाद करें और इस दिन को आप काला दिवस के तौर पर याद करें. महात्मा गांधी और लोकमान्य तिलक की कांग्रेस पार्टी के अंदर अब औरंगजेब राज शुरू हो चुका है.”

वीडियो