गुजरात चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, हाल ये है कि पार्टी के बड़े-बड़े नेता गुजरात का दौरा कर रहे हैं और सरकार के विकास कार्यों और गुजरात के फायदे के लिए उठाये क़दमों को जनता तक पहुंचा रहे हैं. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी गुजरात पहुंच गये और रैली करके लोगों से बीजेपी को वोट करने की अपील की. यूपी में मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी की छवि एक सशक्त और अनुशासित मुख्यमंत्री की बनी है, और फिर यूपी के निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली जीत गुजरात में प्रचार करने में सहायक हो रही है.

Source

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक योगी गुजरात में चुनाव प्रचार करने बनासकांठा में स्थित तोताना आश्रम पहुंचे और वहां पर कुछ समय बिताया. इस दौरे पर उन्होंने कांग्रेस के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि “गुजरात की जनता ने दो काम इस चुनाव में अच्छे से करा दिए, एक तो मनमोहन सिंह जी का मुंह खुलवा दिया और दूसरा राहुल गांधी को मंदिर जाना सीखा दिया.”

वैसे अगर देखा जाय तो अपने 10 साल के कार्यकाल में मनमोहन सिंह ने इस तरीके से अपना रूप कभी नही दिखाया था, (जब जरूरत थी तब भी नही) जैसा उन्होंने गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दिखाया है. उनके इस रूप को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उन्हें बोलने के लिए सामने लाया जा रहा है. वहीं अगर राहुल गांधी की बात करें तो सच ही है कि जब से गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार शुरू हुए हैं तब से राहुल गांधी मंदिरों में जाकर दर्शन भी खूब कर रहे हैं. ऐसे पहले कम ही देखा गया था कि राहुल गांधी मंदिरों के प्रति समर्पित हों. फ़िलहाल आपको बता दें कि योगी 11-12 दिसम्बर को गुजरात में रहेंगे और बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. इस दौरान अरावली, बांसकांठा, पाटण, मेहसाणा और गांधीनगर में उनकी रैलियां तो होंगी ही लेकिन इसके अलावा उनका रोड शो भी होगा.