गुजरात चुनाव के दूसरे चरण का मतदान अब नजदीक है लेकिन उसके लिए जो प्रचार हो रहे हैं उसमें अब निजी हमले बढ़ते चले जा रहे हैं. इसके पहले कांग्रेस से सस्पेंड हो चुके मणिशंकर अय्यर पीएम मोदी को नीच कह चुके हैं लेकिन अब जनता के बीच आकर्षण का केंद्र बनने के लिए कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने तो सारी हदें ही तोड़ दी. बता दें कि अल्पेश ठाकोर का आया एक बयान ऐसा आया है कि जो पीएम मोदी पर निजी हमला माना जा रहा है. इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल बेशक बढ़ने वाली है.

Source

NBT की खबर के मुताबिक मंगलवार को एक सभा को संबोधित करते हुए ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर निजी हमला करते हुए कहा कि “मोदी का रंग पहले मेरी तरह डार्क था लेकिन अब अगर आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि अब उनका रंग एकदम लाल है, और ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि वो एक खास किस्म का मशरूम खा रहे हैं जिसकी कीमत रोजना के हिसाब से 4 लाख रूपये होती है.”

Source

ठाकोर ने मोदी के बारे में ये भी कहा कि “आप मोदी की 35 साल पहले की तस्वीर उठाकर देखिये और अब की तस्वीर देखिये, आपको साफ़ पता चल जायेगा कि आखिर ऐसा क्या है जिससे वो लाल होते जा रहे हैं. मुझे पता चला है कि वो रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा जाते हैं. इस तरह के एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है.” आपको बता दें कि इस तरह के निजी हमलों से गुजरात चुनाव प्रचार में राजनीति का स्तर बहुत गिरता जा रहा है. गुजरात में खुद को ओबीसी समाज का नेतृत्व करने वाले अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में जाते ही मोदी विरोध में खूब बयानबाजी करने लगे हैं.

वीडियो