गुजरात चुनाव के परिणाम आने शुरू हो चुके हैं, और जिस तरीके से रुझान आ रहे हैं उसको देखते हुए तस्वीर साफ़ हो गयी है कि इस बार भी बीजेपी गुजरात में परचम लहराने जा रही है. इस दौरान लोकसभा में संसद सत्र भी चल रहा है और इस सत्र में भाग लेने के लिए पीएम मोदी संसद जैसे ही पहुंचे, उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया से साफ़ कर दिया कि गुजरात में फिर से मोदी-मोदी की ही धुन बजने वाली है.

बता दें कि पीएम मोदी जैसे ही संसद सत्र में भाग लेने पहुंचे, तो सबसे पहले अपनी गाड़ी से उतरते ही उन्होंने मीडिया का अभिवादन किया और फिर दो उंगलियां से विक्ट्री का साइन दिखाते हुए ख़ुशी जाहिर की. इस साइन से साफ पता चल रहा था कि पीएम मोदी पूरी तरीके से गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर आशवस्त और खुश हैं.

वैसे जिस तरीके के परिणाम और रुझान आ रहे हैं उससे लग रहा है कि अभी राहुल गांधी को और मेहनत करनी पड़ेगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी को यह पहला झटका लगा है. उधर हिमाचल में भी कांग्रेस की हालत ख़राब दिख रही है. मुमकिन है कि वहां भी बीजेपी की सरकार बनने वाली है. अभी के समय में देशभर में कांग्रेस की सरकार कुल मिलाकर सिर्फ 4 राज्यों में ही है.

वीडियो

#WATCH: Prime Minister Narendra Modi flashes victory sign as h…

#WATCH: Prime Minister Narendra Modi flashes victory sign as he arrives at the Parliament. #ElectionResults

Posted by Asian News International (ANI) on 2017 m. gruodis 17 d.