देश के सबसे चर्चित जोड़ी विराट-अनुष्का की शादी 11 दिसम्बर को इटली में हो गयी. इस शादी का रिसेप्शन 21 दिसम्बर को दिल्ली के ताज होटल में दिया गया. जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. अब पीएम मोदी कहीं जाये और बात सोशल मीडिया पर ना छाये ऐसा हो ही नहीं सकता. कुछ ही देर में पीएम मोदी के साथ विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. कहीं-कहीं तो इसके वीडियो भी देखे गये. अनुष्का शर्मा का पीएम मोदी को देखकर हैरान कर देने वाला रिएक्शन, सबसे धांसू रहा. इस बात की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है.

 

पीएम मोदी ने कोहली और उनकी नव-नवेली दुल्हन अनुष्का को गुलाब भेंट किया. इस दौरान पीएम मोदी वर-वधु से थोड़ी देर बातचीत करते नजर आये. सोशल मीडिया पर वायरल सामग्री देने वाले बंधुओं की नजर इसपर पड़ गयी. बस फिर क्या था, उन्होंने इस फुटेज का इस्तेमाल अपने तरीके से कर लिया. सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का और पीएम मोदी को लेकर कई ऐसे फोटो मिल जायेंगे, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. ऐसे ही कुछ फोटोज़ हम आपके लिए लाये हैं.

 

पीएम मोदी और विरुष्का को लेकर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि ‘थोड़ा डांस तो बनता है’, ऐसा शायद इसलिए भी लिखा गया होगा क्योंकि जिस अपनत्व भाव से और अपने व्यस्त टाइम-टेबल से समय निकालकर पीएम मोदी इस रिसेप्शन में पहुंचे थे, उसको देखते हुए लोगों ने लिखा कि डांस तो बनता है.

 

गुजरात चुनाव से पहले जब प्रचार हो रहे थे तब कांग्रेसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि “मोदी जी पहले काले थे लेकिन वो एक दिन में 4 लाख का मशरूम खाते हैं, इसलिए उनके गाल लाल होते जा रहे हैं.” इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर एक फोटो में लिखा मिला कि “चलो ये सब तो ठीक है लेकिन ये बताओ मशरूम बना है या नही?”

 

जिस तरीके से बीजेपी और राम मंदिर का मुद्दा साथ-साथ चलता है और पीएम मोदी श्रीराम के भक्त माने जाते हैं, उसको लेकर भी सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है.

 

ये बात किसी से छिपी नही है कि पीएम मोदी को कैमरे से बड़ा लगाव रहता है, और इसी को लेकर सोशल मीडिया पर विराट और पीएम मोदी की फोटो लगाकर वायरल किया जा रहा है. फ़िलहाल हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन सब चीजों को हमने आप तक सिर्फ इसलिए पहुंचाया कि आप इसका आनंद ले सकें बाकि तो आप जानते ही हैं कि हमारा मकसद पीएम का अपमान करना नही है.

चलिए अब मुस्कुरा दीजिये