बॉलीवुड का सबसे प्रसिद्द परिवार है बच्चन परिवार, जहाँ हर एक शख्स आज के समय में बच्चन परिवार से जुड़ी हर एक खबर जानने के लिए उत्सुक दिखाई देता है वहीँ इस बार बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला ख़ुलासा हुआ है. हमारा दावा है कि आप भी ये ख़ुलासा जानकर दंग रह जाने वाले हैं. जी हाँ क्योंकि अगर आपको भी हम सब की तरह ये लगता है कि ऐश्वर्या राय सिर्फ आराध्या की माँ तो इस खुलासे के बाद आप भी दंग रह जाने वाले हैं.

Source

29 वर्षीय लड़के का ख़ुलासा: ऐश्वर्या राय हैं मेरी माँ

सुनने में बेहद ही बकवास लेकिन मज़ेदार लगने वाली इस खबर के अनुसार 44 वर्षीय ऐश्वर्या का अराध्या के अलावा 29 साल का एक बेटा भी है. जी हाँ और इस बात का ख़ुलासा भी खुद उस लड़के ने किया है. जानकारी के लिए बता दें कि विशाखापत्तनम निवासी संगीथ कुमार ने साल 2018 की शुरुआत ही इसी धमाकेदार खुलासे से की है. संगीथ का दावा है कि ऐश्वर्या ने साल 1988 में IVF की मदद से संगीथ को जन्म दिया था.

जानिए क्या है इन दावों का सबूत?

अब सवाल तो ये भी पैदा होता है कि इस झन्नाटेदार खुलासे का संगीथ के पास क्या ही सबूत है तो बता दें कि इस सवाल के जवाब में संगीथ हाथ खड़े कर देते हैं. हालाँकि संगीथ की माने तो उनका जन्म लन्दन में हुआ था. संगीथ अपने कई बेबुनियाद दावों में ये भी बताते हैं कि ऐश्वर्या के माता-पिता ने संगीथ के जन्म के दो साल बाद तक उनका ध्यान रखा था और उसके बाद उन्हें विशाखापत्तनम लाया गया था. संगीथ खुद बताते हैं कि उनके पास ऐश्वर्या को अपनी माँ साबित करने का कोई सबूत तो नहीं है लेकिन वो ये चाहते हैं कि वो अपनी आगे की ज़िन्दगी ऐश्वर्या के साथ बिताएं.

खबर source: http://indiatoday.intoday.in/story/aishwarya-rai-bachchan-is-my-mother/1/1122540.html