आजतक पर आने वाला शो थर्ड, जिसका फॉर्मेट कुछ इस तरीके से है कि उसमे आने वाले मेहमानों से तीखे सवाल किये जाते हैं और पूरा माहौल ऐसा बनाया जाता है कि जैसे किसी आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसी कड़ी में बारी थी योगगुरु बाबा रामदेव की और उनसे पूछताछ के लिए आजतक के जाने-माने एंकर पुन्य प्रसून वाजपेयी, अशोक सिंघल और अंजना ओम कश्यप शो को होस्ट कर रही थी. इस शो में पुण्य प्रसून वाजपेयी अपने तीखे सवालों के जरिये शब्दों के तीखे बाण छोड़ रहे थे लेकिन इसमें एक वक्त ऐसा भी आया जिसमें बाबा रामदेव एकदम गुस्से में आ गये.

 

बता दें कि पुण्य प्रसून वाजपेयी ने बाबा रामदेव के बढ़ते कारोबार पर सवाल करते हुए उनपर टैक्स चोरी का आरोप लगाकर सवाल किया तो योगगुरु गुस्से में आ गये. उन्होंने एंकर को हिदायत देते हुए सख्त शब्दों में कहा कि “आप पत्रकार हैं, पत्रकार की तरह बात करिये, राजनेता की तरह मेरे ऊपर आरोप मत लगाइए. मैं ये बर्दाश्त नहीं करूंगा.”

बाबा रामदेव के इस तेवर को देखकर पुण्य प्रसून वाजपेयी बैकफुट पर आ गये और मामले को सँभालने की कोशिश करने लगे. दरअसल पुण्य प्रसून वाजपेयी ने बाबा रामदेव के ट्रस्ट पर सवाल उठाते हुए उन्हें टैक्स से बचने की कला में माहिर बताया और कहा कि आप टैक्स चोरी करते हैं. बस इतना सुनते ही योगगुरु ने अच्छे से खबर ली. वीडियो को देखकर आप अच्छे से समझ जायेंगे कि कैसे बाबा रामदेव ने पुण्य प्रसून की बोलती बंद कर दी.

वीडियो