‘लाभ के पद’ के मामले में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदयस्ता रद्द करने के लिए चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति से सिफारिश की है. जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गयी है. केजरीवाल जोकि ईमानदारी और सच्चाई वाली राजनीति की ढोल पीटकर सत्ता की कुर्सी हासिल किये थे अब उनपर सवाल उठने लगे हैं. बता दें कि इसी मामले को लेकर आजतक चैनल पर एक डिबेट शो में केजरीवाल को ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने बातों-बातों में गाली दे दी. हालाँकि उस शख्स के गली देते ही शो को होस्ट कर रही अंजना ओम कश्यप ने माइक हटा लिया.

इस गरमागरम डिबेट में आम आदमी पार्टी की तरफ से राघव चड्ढा, कांग्रेस से रागिनी नायक और बीजेपी से संबित पात्रा शामिल थे. इस बहस के दौरान ‘आप’ प्रवक्ता राघव चड्ढा पर सवालों के बाण छोड़े जा रहे थे. इसी बीच एक समय ऐसा भी आया कि केजरीवाल का नाम लेकर एक शख्स ने कुछ ऐसा बोल दिया कि वहां बैठे सभी लोग असहज हो गये.

बता दें कि उस शख्स ने केजरीवाल की राजनीति को लेकर सवाल खड़े कर दिए. शख्स ने कहा कि “अगर किसी पार्टी की सच्चाई बताई जाती है तो आप चैनल पर सवाल क्यों खड़े करते हैं. ये चैनल की राय नहीं बल्कि जनता की राय होती है और पब्लिक जानती है कि अपने दिल्ली में क्या किया है और क्या नहीं. केजरीवाल ने दिल्ली वालों को सिर्फ मुर्ख  बनाया है.”

वैधानिक सफाई: वीडियो देखने से पहले हम आपको बता दें कि जहां हमने मुर्ख  शब्द का इस्तेमाल किया है वहां उस शख्स ने किसी और शब्द का इस्तेमाल किया है.

वीडियो

Arvind Kejriwal

आजतक पर लाइव डिबेट में इस बच्चे ने कहा केजरीवाल ने दिल्ली वालो को सिर्फ चू**या बनाया है। 😛 😛

Posted by The Illogical Indian on 2018 m. sausis 19 d.